बम निष्क्रिय करने के दौरान विस्फोट में दो सीआईडी अधिकारियों की मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2016 - 12:57 AM (IST)

मालदा (पश्चिम बंगाल): मालदा जिले में बांग्लादेश सीमा के निकट एक गांव में बमों को निष्क्रिय करने के दौरान दो सीआईडी कर्मियों की मौत हो गई जबकि राज्य में पांच मई को होने वाले अंतिम चरण के मतदान से पहले बम बनाने के दौरान विस्फोट में चार लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। विशुद्धानंद मिश्रा और सुब्रत चौधरी की इलाज के लिए कोलकाता ले जाने के दौरान मौत हो गई। 
 
बम निरोधक दस्ते के अधिकारियों द्वारा देसी बमों को निष्क्रिय करने का प्रयास करने के दौरान दो बम फटने की घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पुलिस अधीक्षक सैयद वकार रजा ने बताया कि इससे पहले दिन में वैष्णव नगर थाना अंतर्गत जौनपुर गांव में तड़के एक बजे के करीब गियासु शेख के घर में बम बनाने के दौरान विस्फोट हुआ। एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि तीन अन्य की माल्दा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में मौत हो गई।  
 
मृतकों की पहचान कलाम शेख (35), सिमू शेख (28), सुरूप शेख (35) और आलम शेख (30) के तौर पर की गई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने खुद ही घटनास्थल का दौरा किया। स्थानीय गुंडे इसमें शामिल थे और गियासु फरार है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News