हरियाणा में विवाद के दौरान पत्नी ने पति की काटी जीभ, लगवाने पड़े 15 टांके

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2024 - 04:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हरियाणा के हिसार जिले में एक अत्यंत चौंकाने वाली और दुखद घटना सामने आई है, जहां एक घरेलू विवाद के दौरान पत्नी ने अपने पति की जीभ दांतों से काट दी। इस घटना के बाद पति को गंभीर चोटों के उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी जीभ में 15 टांके लगाए।

गुस्से में जीभ को दांतों से काटा
हिसार के निवासी कर्मचंद की शादी दस साल पहले हुई थी और उनके दो बच्चे हैं। शुक्रवार की रात, कर्मचंद और उसकी पत्नी ने सोने के लिए अपने कमरे में प्रवेश किया। इसी दौरान, किसी बात को लेकर दोनों के बीच गंभीर विवाद हो गया। विवाद की तीव्रता इतनी बढ़ गई कि पत्नी ने गुस्से में आकर अपने पति की जीभ को दांतों से काट लिया। 

मुंह से बह रहा था खून 
जब कर्मचंद ने तेज दर्द और रक्तस्राव के चलते शोर मचाया, तो घर के अन्य सदस्य तुरंत कमरे में पहुंचे। उन्होंने देखा कि कर्मचंद की जीभ काफी गंभीर रूप से कट गई थी और उसके मुंह से खून बह रहा था। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए, परिवार ने उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल में ले जाकर इलाज कराया।

जीभ की स्थिति गंभीर 
अस्पताल में डॉक्टरों ने कर्मचंद की जीभ पर तत्काल उपचार शुरू किया। चिकित्सा टीम ने जीभ में 15 टांके लगाए ताकि रक्तस्राव को नियंत्रित किया जा सके और जख्म को ठीक किया जा सके। डॉक्टर्स ने बताया कि जीभ की स्थिति इतनी गंभीर थी कि उपचार में काफी समय और ध्यान देना पड़ा।

आरोपी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज 
कर्मचंद के पिता ने इस घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना ने घरेलू हिंसा और विवादों के दौरान हिंसा की गंभीरता को उजागर किया है। पुलिस और स्थानीय अधिकारियों ने परिवारिक विवादों में संयम बनाए रखने की सलाह दी है और हिंसा के मामलों में उचित कानूनी कार्रवाई की आवश्यकता को रेखांकित किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News