पति-पत्नी के झगड़े को सुलझान डॉक्टर को पड़ा भारी, गुस्साई महिला ने कर दी पिटाई, VIDEO वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2024 - 05:19 PM (IST)

कर्नाटक : कर्नाटक के चिकमंगलूर में मंगलवार को एक महिला ने डॉक्टर की पिटाई कर दी। यह घटना दोपहर साढ़े बारह बजे के आसपास हुई। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बीजेपी नेता सीटी रवि ने इस वीडियो को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर करते हुए महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। जानकारी के अनुसार, एक महिला और एक पुरुष के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कराने का निर्णय लिया। इसके लिए वे डिस्ट्रिक्ट अस्पताल में मेडिकल जांच करवाने पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें- पापा पुलिस और पति गैंगस्टर, कौन हैं मंजू हुड्डा ? जिसे BJP ने पूर्व CM के खिलाफ मैदान में उतारा

डॉक्टर ने समझाने की कोशिश की, तो महिला...
जिला एसपी ने बताया कि जब डॉक्टर ने महिला को समझाने की कोशिश की, तो वह गुस्से में आ गई और डॉक्टर की पिटाई कर दी। इस घटना के बाद, डॉक्टर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

BJP नेता ने कड़ी कार्रवाई की मांग की 
 वहीं अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया है। बीजेपी नेता सीटी रवि ने इस वीडियो को अपने एक्स अकाउंट पर शेयर करते हुए महिला के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।पुलिस ने डॉक्टर की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है। यह घटना चिकमंगलूर में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठाती है और स्थानीय अधिकारियों द्वारा त्वरित कार्रवाई की आवश्यकता को दर्शाती है।

यह भी पढ़ें-  ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर को TATA मोटर्स ने गिफ्ट में दी ये धांसू इलेक्ट्रिक कार, फीचर्स जान हैरान रह जाएंगे आप

डॉक्टर के शिकायत पर FIR दर्ज 
पुलिस ने डॉक्टर की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। वर्तमान में मामले की आगे की जांच की जा रही है। यह घटना चिकमंगलूर में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठाती है और स्थानीय अधिकारियों से त्वरित और प्रभावी कार्रवाई की मांग करती है। इस घटना ने चिकमंगलूर में सुरक्षा और कानून व्यवस्था के सवाल उठाए हैं। पुलिस को मामले की गंभीरता से जांच करनी होगी और स्थानीय अधिकारियों को ऐसे मामलों में सख्ती से पेश आना होगा ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।


 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News