उर्फी जावेद पर 15 साल के लड़के ने किया अभद्र कमेंट, एक्ट्रेस ने कहा – ''अपनी संतान को औरतों की इज्जत करना सिखाएं''

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 04:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क: टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्री उर्फी जावेद अपने अनोखे और अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। हालांकि, इन दिनों वे अपनी हालिया वेब सीरीज 'फॉलो कर लो यार' के प्रमोशन को लेकर सुर्खियों में हैं, जो कि अमेजन प्राइम वीडियो पर 23 अगस्त को रिलीज हुई थी। लेकिन इस प्रमोशन के दौरान एक अप्रिय घटना ने उन्हें परेशान कर दिया है।

उर्फी जावेद पर अभद्र कमेंट
उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि हाल ही में उनके साथ कुछ बेहद असहज स्थिति का सामना करना पड़ा। अभिनेत्री ने लिखा कि जब वे पैप्स (फोटोग्राफर्स) के बीच थीं, तभी वहां एक व्यक्ति ने सार्वजनिक रूप से उनके शरीर को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की। इस व्यक्ति के साथ एक 15 साल का लड़का भी था, जिसने इसी तरह की अभद्र टिप्पणी की। उर्फी ने इस बारे में खुलासा करते हुए कहा, "कल मेरे और मेरे परिवार के साथ कुछ बहुत ही असहज हुआ। जब मैं पैप्स के बीच थी, तो लोगों के एक ग्रुप ने मेरे बारे में अनुचित बातें कीं। एक आदमी ने सार्वजनिक रूप से मुझसे पूछा कि मेरा 'बॉडी काउंट' क्या है, और यह बात एक 15 साल के लड़के ने भी कही।"

PunjabKesari

महिलाओं की इज्जत पर जोर
उर्फी ने अपनी अगली इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें वे पैप्स को पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आप मेरे चेहरे के हाव-भाव से देख सकते हैं कि मैं कितनी हैरान और परेशान थी। मैं उस आदमी को पैप्स के सामने मुक्का मारना चाहती थी। कृपया अपने बच्चों को महिलाओं और आम लोगों की इज्जत करना सिखाएं। मुझे उस लड़के के माता-पिता के लिए दुख हो रहा है।"

PunjabKesari

बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में भी आई नजर
उर्फी जावेद ने हाल ही में 'फॉलो कर लो यार' वेब सीरीज में काम किया है, जिसे सोल प्रोडक्शंस के फाजिला अल्लाना और कामना मेनेजेस ने प्रोड्यूस किया है और संदीप कुकरेजा ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा, वे 'मेरी दुर्गा', 'बड़े भैया की दुल्हनिया' जैसे लोकप्रिय टीवी शोज का हिस्सा रही हैं और बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में भी नजर आ चुकी हैं। उर्फी ने पिछले साल दिबाकर बनर्जी की फिल्म 'एलएसडी 2' से बॉलीवुड में डेब्यू भी किया है। उर्फी जावेद की यह घटना यह दर्शाती है कि समाज में महिलाओं के प्रति सम्मान की भावना को प्रोत्साहित करने की आवश्यकता है। उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से इस मुद्दे को उजागर किया है और यह अपील की है कि हमें अपनी अगली पीढ़ी को उचित व्यवहार और सम्मान की शिक्षा दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News