दुबई के पुलिस अफसर ने पाकिस्तनियों को लताड़ा, भारतीयों को बताया बेहद अनुशासित

punjabkesari.in Wednesday, Apr 04, 2018 - 06:37 PM (IST)

नेशनल डेस्कः आतंकवाद का साथ पाकिस्तान को अब मंहगा साबित हो रहा है। दुबई के वरिष्ठ पुलिस अफसर धामी खलिफान ने ट्वीट कर पाकिस्तानियों को जमकर लताड़ लगाई है, तो वहीं उन्होंने भारतीयों को बेहद अनुशासित बताया है। अंतराराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान पहले ही अपमानित हो चुका है और अब खाड़ी देशों में उसके खिलाफ माहौल बन रहा है।

भारतीयों को बताया बेहद अनुशासित
खाड़ी देशों को पाकिस्तान का हमेशा हितैषी माना गया है। लेकिन अब यहां भी उसकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। दुबई के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने ट्वीट कर भारतवासियों की जमकर जारीफ की है और पाकिस्तानियों को जमकर लताड़ा है। इसने पाकिस्तानी पाकिस्तानी समुदाय को अशांति फैलाने के अलावा अपराध और स्मगलिंग करने वाला बताया है और भारतीयों को बहुत अनुशासित बताया है। पाकिस्तानियों को ड्रग एवं स्मगलिंग में पकड़े जाने के बाद लेफ्टिनेंट जनरल और दुबई सुरक्षा प्रमुख धाही खलफान ने यह ट्वीट किया। 


पाकिस्तानी बनते जा रहे खाड़ी समाज के लिए खतरा
वहीं दूसरी ओर पाकिस्तानी की ओर से बयान आया है कि खलिफान अपने विवादित ट्वीट के लिए जाने जाते हैं और यही कारण है कि उनके 2.66 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। खलिफान ने गिरफ्तार पाक नागरिकों की फोटो भी पोस्ट की और फिर कमेंट किया। उनके स्थानीय भाषा में लिखे कमेंट को यूएईवायरल डॉट कॉम ने अनुवाद किया जिसके अनुसार उन्होंने ट्वीट किया, 'पाकिस्तानी खाड़ी समाज के लिए बड़ा खतरा बनते जा रहे हैं क्योंकि वे अपने साथ हमारे देश में ड्रग्स लेकर आ रहे हैं। हमें उन्हें अपने यहां प्रवेश नहीं करने देना चाहिए।

खाड़ी देश ने दें पाकिस्तानियों को नौकरी
उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि मैं अपने देश के नागरिकों से आह्वान करता हूं कि वह पाकिस्तानी नागरिकों को नौकरी न दें। पाकिस्तानियों को नौकरी न देना अब हमारा राष्ट्रीय कर्तव्य बन गया है। खलिफान ने कहा कि पाकिस्तानी नागरिक खाड़ी देश के लिए खतरनाक होते जा रहे हैं। खाड़ी देशों में पाकिस्तानी नागरिकों के स्थान पर भारतीय और बांग्लादेशी नागिरकों को नौकरी दी जा रही है। वर्ष 2016 में खाड़ी देशों में पाकिस्तानियों को नौकरी दिए जाने में गिरावट दर्ज की गई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal Singh

Recommended News

Related News