Spicejet Emergency Landing: दुबई जाने वाली फ्लाइट की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग, 27 साल के लड़के को आया हार्ट अटैक

punjabkesari.in Wednesday, Dec 06, 2023 - 09:06 AM (IST)

नैशनल डैस्क: अहमदाबाद से दुबई के लिए उड़ान भरने वाले स्पाइसजेट के एक विमान को आपात चिकित्सीय कारण से कराची के जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतारा गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि स्पाइसजेट की उड़ान एसजी-15 को मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे यहां आपात स्थितियों में उतरा गया और एक यात्री को चिकित्सा सहायता दी गई।

PunjabKesari

नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएए) के एक प्रवक्ता ने यहां कहा, ‘‘बोइंग 737 विमान अहमदाबाद से दुबई जा रहा था, तभी 27 वर्षीय यात्री धारवाल धर्मेश को संभवत: दिल का दौरा पड़ा और उसे चिकित्सकीय सहायता की आवश्यकता थी।'' उन्होंने कहा कि सीएए की एक मेडिकल टीम ने यात्री को आपात चिकित्सा सहायता दी। यात्री का शुगर लेवल गिर गया था और दिल की धड़कन असामान्य थीं।

PunjabKesari

अधिकारी ने कहा, ‘‘उपचार के बाद यात्री ठीक हो गया है। विमान में ईंधन भर दिया गया है और अब वह दुबई के लिए उड़ान भरेगा।'' इससे पहले मंगलवार को नयी दिल्ली में एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने कहा था कि अहमदाबाद से दुबई के लिए उड़ान भरने वाले स्पाइसजेट के विमान को कराची की ओर मोड़ दिया गया। प्रवक्ता ने कहा, ‘‘पांच दिसंबर 2023 को स्पाइसजेट बोइंग 737 विमान संचालन उड़ान एसजी-15 (अहमदाबाद-दुबई) को आपात चिकित्सा कारणों से कराची की ओर मोड़ा गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News