CBI विवाद: अस्थाना के खिलाफ कोर्ट में पेश हुए डीएसपी देवेंद्र

punjabkesari.in Tuesday, Oct 30, 2018 - 03:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई में चल रहा विवाद थमता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। एजेंसी ने मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत में अपने डीएसपी देवेंद्र कुमार और बिचौलिये मनोज प्रसाद को पेश किया। सीबीआई ने रिश्वतखोरी के एक मामले में देवेंद्र और मनोज को गिरफ्तार किया है। रिश्वतखोरी के इस मामले में सीबीआई के विशेष निदेशक राकेश अस्थाना का भी नाम है।
 PunjabKesari

देवेंद्र ने सोमवार को एक स्थानीय अदालत में जमानत अर्जी दाखिल की थी। वकील राहुल त्यागी के जरिए दायर की गई जमानत अर्जी में देवेंद्र ने अपनी हिरासत को 'अवैध' करार दिया और रिहाई की गुहार लगाई। इस मामले में मनोज प्रसाद और सोमेश प्रसाद नाम के दो कथित बिचौलियों को भी नामजद किया गया है। 
PunjabKesari

बीते 15 अक्टूबर को सतीश सना की लिखित शिकायत के आधार पर मौजूदा मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। प्राथमिकी में आरोप लगाया गया था कि मांस कारोबारी मोइन कुरैशी के खिलाफ एक केस में जांच अधिकारी होने के नाते डीएसपी देवेंद्र शिकायतकर्ता को बार-बार सीबीआई दफ्तर बुलाकर परेशान कर रहा था। देवेंद्र पर यह आरोप भी है कि वह क्लीन चिट देने के एवज में उसे पांच करोड़ रुपए की रिश्वत देने के लिए बाध्य कर रहा था।  
   PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News