ड्रग्स केस: NCB ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को किया गिरफ्तार, पहले कराया गया मेडिकल

punjabkesari.in Sunday, Oct 03, 2021 - 04:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मुंबई के पास समुद्र में एक क्रूज पर चल रही ड्रग्स पार्टी के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई करते हुए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी से पहले आर्यन का मेडिकल कराया गया। आर्यन के अलावा तीन और लोेगों को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया है। इन सभी अब कोर्ट में पेश किया जाएगा। एनसीबी ने शनिवार को यहां एक यात्री क्रूज पर छापा मारकर वहां ड्रग्स के साथ चल रही रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया था। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। एनसीबी ने आर्यन से लंबी पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार आर्यन ने पूछताछ में बताया कि वह एक गेस्ट के तौर पर क्रूज पर आया था।

 

एनसीबी ने आर्यन खान के अलावा मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट को गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने बताया कि शनिवार शाम हुई छापेमारी के दौरान एमडीएमए, एक्स्टेसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) और चरस जैसे मादक पदार्थ बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि मादक पदार्थ रोधी एजेंसी ने इस जश्न पार्टी के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की है।

 

अधिकारी ने बताया गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार शाम को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापा मारा और पार्टी कर रहे कुछ यात्रियों के पास से ड्रग्स बरामद किया। उन्होंने बताया, ‘‘अभियान के दौरान संदिग्धों की तलाशी ली गई और उनके पास से अलग-अलग मादक पदार्थ बरामद हुए जिसे उन्होंने अपने कपड़ों, अंडरगारमेंट्स और (महिलाओं ने) पर्स में छिपा रखा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News