'आइए, इस सर्दी में आपके नाम की डुबकी हम लगाएंगे, सिर्फ 10 रुपए में'...इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा वीडियो

punjabkesari.in Sunday, Dec 25, 2022 - 04:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: एक युवक ने नया रोजगार खोला है जिसको लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। दरअसल युवक 10 रुपए के बदले में सर्दी में गंगा जी में डुबकी लगाने का ऑफर दे रहा है। युवक कह रहा है कि इतनी कड़ाके की ठंड में नदी में डुबकी मैं लगाऊंगा और पुण्य आपको मिलेगा। युवक डुबकी लगाने के लिए 10 रुपए मांग रहा है। वीडियो में वह यह भी समझाता है कि कैसे लोगों के लिए डुबकी लगाएगा और उसके द्वारा डुबकी लगाने का पुण्य उन्हें मिलेगा। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर खूब मजे ले रहे है और इसे लेकर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।

 

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि युवक संभावित किसी नदी पर बैठा हुआ है और जोर-जोर से चिल्लाकर पैसे लेकर डुबकी लगाने का ऑफर दे रहा है। युवक को यह कहते हुए देखा गया है कि कड़ाके के इस सर्दी में वह लोगों के लिए डुबकी लगाएगा और इसका पुण्य उन्हें मिलेगा। युवक को यह कहते हुए सुना गया है कि, 'भाईयों-बहनों आईए...आपके नाम की डुबकी हम लगाएंगे इस सर्दी भरे मौसम में...अगर आप डुबकी नहीं लगाना चाहते हैं और अगर आप नहीं नहाना चाहते हैं... तो अपना नाम बताइए... 10 रुपए की रसीद कटाइए... आपके नाम की डुबकी हम लगाएंगे इस मौसम में। आपके नाम के पुण्य आपको मिलेंगे लेकिन आप जो 10 रुपये देंगे वो हमको मिलेंगे।

 

आईए... भाईयों आईए... बहनों... दस रुपए में आपके नाम की डुबकी लगवाइये...। इस वीडियो को आशुतोष शुक्ल नामक एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, 'नया रोजगार।' वहीं इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन्स दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News