डॉ. वीरेंद्र कुमार आज लेंगे प्रोटेम स्पीकर की शपथ (पढ़ें 16 जून की खास खबरें)

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2019 - 04:47 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर वेब डेस्कः नई सरकार के गठन के बाद संसद सत्र 17 जून से शुरू होने वाला है इससे पहले बीजेपी सांसद डॉ. वीरेंद्र कुमार आज लोकसभा के प्रोटेम स्पीकर की शपथ लेंगे। उन्हें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पद और गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे। वह 17 जून से शुरू हो रहे संसद सत्र में नवनिर्वाचित सांसदों को सदन की शपथ दिलाएंगे।
PunjabKesari
फड़णवीस सरकार का विस्तार आज
महाराष्ट्र मंत्रिमंडल का विस्तार आज किया जाएगा और मंत्रियों के नाम तय करने के लिये शनिवार रात को अंतिम बैठक हुई। मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने दिल्ली में यह जानकारी दी। राजभवन के सूत्रों के मुताबिक महाराष्ट्र विधानसभा का मॉनसून सत्र शुरू होने से एक दिन पहले यानि रविवार को अपराह्न 11 बजे शपथ ग्रहण समारोह होगा।
PunjabKesari
भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक आज
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संसदीय बोर्ड की बैठक आज होगी। लोकसभा चुनाव 2019 के बाद पहली बार बीजेपी संसदीय दल की बैठक होगी। इस बैठक की अध्यक्षता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह करेंगे। माना जा रहा है कि इस बैठक में बीजेपी के अगले अध्यक्ष के नाम पर मंथन हो सकता है
PunjabKesari
अयोध्या दौरे पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे
शिवसेना के सांसद शनिवार देर रात अयोध्या पहुंच गए हैं। सभी सांसद पंचशील होटल में रुकेंगे, जहां से आज सुबह शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के साथ रामलला के दर्शन करने जाएंगे। सांसदों का कहना है कि वे रामलला की धरती पर आकर खुद को धन्य मानते हैं, सुबह उठते ही राम जन्मभूमि के दर्शन की व्याकुलता है।
PunjabKesari
मुजफ्फरपुर दौरे पर जाएंगे हर्षवर्धन सिंह
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन बिहार में एक्यूट इंसेफलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) और जापानी इंसेफलाइटिस (जेई) के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्थिति का जायजा लेने एवं समीक्षा करने के लिए आज मुजफ्फरपुर का दौरा करेंगे।
PunjabKesari
खेल
भारत बनाम पाकिस्तान (दोपहर 3 बजे)
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News