PAK धर्म गुरू की भविष्यवाणी- 4 महीने तक दुनिया से मिट जाएगा पाकिस्तान ( देखें वीडियो)

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2019 - 03:35 PM (IST)

इस्लामाबादः जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद पाकिस्तान ने दुनिया के सामने जमकर हाय तौबा मचाई लेकिन उसका रोना कहीं काम कही आया। जमकर गिड़गिड़ाने के बाद भी इमरान सरकार के मंत्रियों को हर जगर मुंह की खानी पड़ी । वैश्विक मंच पर चारो खाने चित होने के बाद एक तरफ इमरान खान   भारत के साथ-साथ सारी दुनिया को जंग की गीदड़ भभकी दे रहे हैं तो दूसरी तरफ उनके अपने ही देश के एक बड़े  धर्मगुरू का बवाल मचाने वाला बयान सामने आया है। 

PunjabKesari

पाकिस्तान के  मशहूर दार्शनिक व धर्मगुरु इसरार अहमद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसमें उन्होंने भविष्यवाणी की कि  पाकिस्तान की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है और 2020 में पाकिस्तान नाम का कोई मुल्क नहीं रहेगा। आने वाले 4 माह में पाकिस्तान कई टुकड़ों में बंट जाएगा और दुनिया के नक्शे से इसका नामोनिशान मिट जाएगा।

 

उन्होंने पाक सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए कहा कि आने वाले कुछ महीने पाक की जनता पर बेहद भारी हैं। जनता के लिए भारत, पाकिस्तान और आजाद कश्मीर में किसी एक को चुनने का सिर्फ एक विकल्प ही होगा और जनता पाक की दमनकारी नीतियों के खिलाफ फतवा देगी और भारत और आजाद कश्मीर में से किसी एक को चुनने पर मजबूर होगी। ऐसे में पाक की अस्तित्व मिटना तय है। उन्होंने अमरीका और चीन को लेकर भी जानदार तकरीर दी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News