लापरवाही! जिस वार्ड में थी कोरोना वायरस की संदिग्ध वहां घुस आए कुत्ते

2020-03-26T16:58:29.55

नेशनल डेस्क: यूरोप से पिछले सप्ताह लौटने के बाद कोरोना वायरस के लक्षणों के कारण यहां एक अस्पताल में भर्ती महिला उसके वार्ड में आवारा कुत्ते घुस आने के बाद अस्पताल से घर चली आई। महिला के परिवार ने वीरवार को उसके भाग जाने के प्रशासन के दावों को खारिज करते हुए यह बात कही। 

 

महिला के एक परिजन ने कहा कि प्रशासन के ये दावे झूठे हैं कि उन्होंने उसका पता लगाया। उसे डलगेट में छाती रोग अस्पताल के जिस वार्ड में भर्ती किया गया था, उसमें आवारा कुत्ते घुस आने की वजह से हमें तड़के तीन बजे उसे घर लेकर आना पड़ा। उन्होंने कहा कि महिला घर वापसी के बाद से अधिकारियों के साथ सहयोग कर रही है। परिजन ने कहा कि हवाईअड्डे पर उसकी जांच की गयी और घर जाने को कहा गया था। हमने उसे अलग रखा लेकिन गुरूवार को उसे कुछ लक्षण महसूस हुए और हमने कोविड-19 की हेल्पलाइन पर फोन किया। एंबुलेंस आई और उसे सीडी अस्पताल ले जाया गया तथा भर्ती कर लिया गया।

 

महिला के रिश्तेदार के अनुसार उसने बुधवार देर रात करीब ढाई बजे घर पर फोन किया कि वार्ड में कई आवारा कुत्ते घुस आए हैं और वह डरी हुई है। परिवार वालों का आरोप है कि सरकार संदिग्धों के नाम सार्वजनिक नहीं करने के परामर्श जारी कर रही है लेकिन महिला का पूरा ब्योरा मीडिया को लीक कर दिया गया। परिवार ने अस्पताल के कुछ डॉक्टरों के इस दावे को भी खारिज कर दिया कि उसके नमूने लिये गये। उन्होंने कहा कि अगर नमूने लिये गये थे तो रिपोर्ट कहां है? 
 


vasudha

Related News