एमवाय अस्पताल में जूनियर डॉक्टर्स ने किया कामबंद, इलाज के लिए परेशान हो रहे मरीज

punjabkesari.in Saturday, May 19, 2018 - 04:11 PM (IST)

इंदौर : जिला के एमवाई अस्पताल में गत रात को हुए हंगामे के दौरान मरीज के परिजनों और डॉक्टरों में हुए विवाद के बाद जूनियर डॉक्टरों ने काम बंद कर दिया है। जूनियर डॉक्टर द्वारा काम बंद करने को ‘काम बंद हड़ताल’ के रूप में देखा जा रहा है।

जानकारी के अनुसार अस्पताल में बीजेपी महिला मोर्चा की महामंत्री ज्योति उपाध्याय के रिश्तेदारों से डॉक्टर आशीष श्रीवास्तव का विवाद हो गया था। जिसके बाद परिजनों ने राजनीतिक प्रभाव दिखाते हुए दबाव बनाने की कोशिश की और अंत में मरीज के परिजनों और डॉक्टरों में विवाद हो गया। जिसमें डॉक्टर आशीष श्रीवास्तव के साथ जमकर मारपीट हुई जिसके चलते वो घायल हो गए।

दरअसल, पहली मंजिल पर डिलिवरी के लिए आई एक प्रसूता के पति को वार्ड में जाने से रोक दिया गया था और इसी वजह से विवाद इतना बढ़ गया था कि देर रात बीजेपी नगर अध्यक्ष कैलाश शर्मा और बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता एकत्रित हो गए जिसके बाद हंगामा देर रात चला। वहीं, दोनों पक्ष थाने भी पहुंचे जहां बीजेपी नगर अध्यक्ष ने डॉक्टरों द्वारा की गई मारपीट की निंदा करते हुए पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की।

इधर बीजेपी महिला मोर्चा की महामंत्री ज्योति उपाध्याय ने डॉक्टरों पर आरोप लगाया कि पहले डॉक्टरों ने बद्तमीजी कर मारपीट की है और अब डॉक्टर परिजनों पर झूठा आरोप लगा रहे हैं। हालांकि पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है, बावजूद इसके शनिवार को जूनियर डॉक्टरों ने काम बंद कर दिया है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News