indigo में मच्छरों से परेशान डॉक्टर ने की शिकायत, तो क्रू मैंबर्स ने फ्लाइट से उतारा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 10, 2018 - 11:56 AM (IST)

नई दिल्लीः इंडिगो एयरलाइन यात्रियों के साथ बदसलूकी करने को लेकर फिर सुर्खियों में है। अमौसी एयरपोर्ट पर सोमवार सुबह इंडिगो की बेंगलुरु जाने वाली फ्लाइट में सवार हार्ट सर्जन डॉ. सौरभ राय मच्छरों से परेशान थे। उन्होंने जब इसकी शिकायत इंडिगो के क्रू मैंबरों से की तो वे लोग डॉ. सौरभ के साथ काफी देर तक बहस करते रहे और बाद में उनको प्लेन से उतार दिया गया। डॉ. सौरभ ने सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना के बारे में बताते हुए गुस्सा जताया। वहीं मामला गर्माते देख इंडिगो ने ट्वीट किया कि मिस्टर सौरभ राय को 6ई 541 फ्लाइट से उनके अनियंत्रित व्यवहार की वजह से निकाला गया था।

उन्होंने फ्लाइट के अंदर मौजूद मच्छरों को लेकर चिंता जाहिर की थी। इससे पहले कि उनकी चिंता को दूर किया जाता वह भड़क गए और धमकी भरी भाषा में बोलने लगे। वहीं राय के साथ सफर कर रहे अन्य यात्रियों ने कहा कि डॉ. सौरभ जैसे ही अपनी सीट पर बैठे, उन्होंने फ्लाइट के अंदर मच्छरों को उड़ते देखा तो उन्होंने इसकी शिकायत एयरलाइन स्टाफ से की। क्रू मैंबरों ने इस समस्या से निजात दिलाने की बजाए उलटा राय से उलझ गए और उन्हें बेंगलुरु के लिए दूसरी फ्लाइट लेने के लिए कहते हुए नीचे उतार दिया।
 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एयरलाइन के स्टॉफ का रवैया बड़ा ही सख्त था। डॉक्टर राय को वापस एयरपोर्ट लाउंज तक पहुंचने के लिए कोई वाहन भी उपलब्ध नहीं करवाया गया। हालांकि यह पहला मामला नहीं है जब एयरलाइन ने यात्रियों के साथ ऐसा व्यवहार किया हो, इससे पहले पिछले साल नंवबर में एक दिव्यांग यात्री को स्टॉफ ने टूटी व्हीलचेयर दे दी थी जिस वजह से वह नीचे गिर गई थी। वहीं दिल्ली एयरपोर्ट पर एयरलाइन स्टॉफ ने एक बुजुर्ग यात्री के साथ मारपीट की थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News