दिल्ली: आप विधायक की धमकी से डरे डॉक्टर ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Saturday, Apr 18, 2020 - 04:07 PM (IST)

नई दिल्ली/डेस्क। राजधानी दिल्ली की देवली (Deoli) विधानसभा इलाके में रहने वाले एक डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या (Suicide) करने वाले डॉक्टर का नाम राजेंद्र सिंह है। उसने आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था। जिसमें आम आदमी  पार्टी (AAP) के विधायक प्रकाश जरवाल और उनके साथी कपिल नागर पर गंभीर आरोप लगाए हैं 

 

डॉक्टर राजेंद्र ने सुसाइड नोट में लिखा है कि देवली विधानसभा से आप विधायक प्रकाश जरवाल और उनके साथी कपिल नागर ने उनको धमकी दी थी। दरअसल राजेंद्र ने कई सालों से दिल्ली जल बोर्ड में अपने टैंकर कॉन्ट्रेक्ट पर लगाए हुए थे। इस बार भी वो चाहते थे कि जल बोर्ड उनके टैंकर कॉन्ट्रेक्ट पर लगा ले। 

 

कॉन्ट्रेक्ट के लिए डॉ से मांगी थी मोटी रकम
इस बार उनसे इस काम के लिए मोटी रकम मांगी जा रही थी। जब वो ये रकम न दे सके तो उनके टैंकरों को जल बोर्ड से हटवा दिया गया। वहीं ये भी आरोप लगाया गया है कि आप विधायक प्रकाश जरवाल ने उनके लाखों के बिल भी अटका दिए थे। जिसके कारण वो परेशान हो गए। 


धमकी से तंग आकर की आत्महत्या
आप विधायक की धमकी से डॉक्टर राजेंद्र इनते तंग आ गए कि उन्होंने अपने मकान की छत पर रस्सी के सहारे फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने सुसाइड नोट को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Murari Sharan

Recommended News

Related News