ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक की अफवाहों के बीच अमिताभ बच्चन ने KBC के शो पर परिवार को लेकर कही ये बड़ी बात...

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 12:45 PM (IST)

 नेशनल डेस्क: बच्चन परिवार इन दिनों ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहें सुर्खियों में चल रही है। लेकिन इन अफवाहों के बीच अमिताभ बच्चन का एक बयान वायरल हो रहा है, जिसने इन अफवाहों को शांत करने का काम किया। अमिताभ बच्चन, जो इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति 16' को होस्ट कर रहे हैं, ने हाल ही के एक एपिसोड में अपने परिवार के बारे में खुलकर बात की। शो में कंटेस्टेंट कृति के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने अपने माता-पिता के विवाह और अपनी विरासत पर चर्चा की। अमिताभ ने बताया, “मेरे पिता उत्तर प्रदेश से थे और मेरी मां सिख परिवार से थीं। इसलिए मुझे गर्व है कि मैं आधा सरदार हूं।”

अमिताभ ने मजाक में यह भी कहा कि जब वह पैदा हुए थे, तो उनकी मामी उन्हें प्यार से 'अमिताभ सिंह' कहकर बुलाती थीं, जो उनकी मां की सिख विरासत को सम्मान देता है। उन्होंने गर्व के साथ कहा कि उनका आधा सरदार होना उन्हें अपनी जड़ों से जुड़ा महसूस कराता है।

 इस बीच, ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी हाल ही में एक इवेंट में तलाक की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी, जिससे यह स्पष्ट हो गया कि ये सभी खबरें बेबुनियाद हैं। ऐश्वर्या ने अपने हेटर्स की बोलती बंद करते हुए एक ही झटके में इन अफवाहों पर फुल स्टॉप लगा दिया।
इस घटना के बाद, सोशल मीडिया पर बच्चन परिवार के प्रति प्रशंसकों का समर्थन बढ़ा है, और लोग अब इस बात को मान रहे हैं कि परिवार में सब कुछ ठीक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News