ऐश्वर्या राय से तलाक की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने छोड़ा अभिताभ का घर! जुहू में खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2024 - 01:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हाल ही में अभिषेक बच्चन (Abhishek Aishwarya) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के तलाक की खबरों ने तेजी से सुर्खियां बटोरीं। यह सब तब शुरू हुआ जब अभिषेक ने सोशल मीडिया पर एक डिवोर्स से जुड़ी पोस्ट को लाइक किया। इसके बाद उन्हें बिना शादी की अंगूठी के देखा गया, जिससे तलाक की चर्चाएं और बढ़ गईं। इन अफवाहों को और बल मिला जब अंबानी परिवार की शादी में दोनों को अलग-अलग देखा गया। इसके बाद SIIMA 2024 अवॉर्ड्स में ऐश्वर्या को बिना वेडिंग रिंग के देखा गया, जिससे एक बार फिर दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चाएं होने लगीं।

अभिषेक बच्चन का नया घर
ऐश्वर्या से तलाक की खबरों के बीच, अभिषेक बच्चन ने मुंबई में एक नया अपार्टमेंट खरीदा है, जो बच्चन परिवार के बंगले 'जलसा' के पास है। खबरों के मुताबिक, बच्चन परिवार के पास पहले से ही जलसा के आस-पास पांच मकान हैं और कुछ फ्लैट्स भी उनके नाम हैं। इसके अलावा, अभिषेक ने हाल ही में बोरीवली के ओबेरॉय स्काई सिटी प्रोजेक्ट में भी 6 अपार्टमेंट खरीदे हैं। अभिषेक फिलहाल अपने माता-पिता अमिताभ और जया बच्चन, पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ जलसा में रहते हैं। खबरें हैं कि अभिषेक जल्द ही नए घर में शिफ्ट हो सकते हैं।

अभिषेक बच्चन का वर्कफ्रंट
अभिषेक बच्चन को आखिरी बार फिल्म 'घूमर' में देखा गया था, जिसमें सयामी खेर और शबाना आज़मी ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं। उनकी अगली फिल्म 'बी हैप्पी' है, जिसमें वे एक सिंगल पिता का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म का पहला पोस्टर मार्च में रिलीज हुआ था। फिल्म की कहानी एक पिता और उसकी बेटी के रिश्ते पर आधारित है, जो देश के सबसे बड़े डांस रियलिटी शो में परफॉर्म करना चाहती है। फिल्म में इनायत वर्मा ने बेटी का रोल निभाया है। 'बी हैप्पी' एक पिता के संघर्ष और उसकी सच्ची खुशी को दर्शाती है, जो अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए पूरी कोशिश करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News