बेटी नव्या को दर्शन कराने महालक्ष्मी जगदम्बा मंदिर पहुंचे दिशा और राहुल, सामने आईं परिवार की बेहद खूबसूरत तस्वीरें

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2024 - 12:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क. एक्ट्रेस दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य की जोड़ी को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। कपल ने पिछले साल अपनी बेटी नव्या वैद्य का स्वागत किया था। बेटी का चेहरा फैंस को दिखाने के बाद दिशा और राहुल नव्या के साथ काफी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में कपल नव्या को महालक्ष्मी जगदम्बा मंदिर के दर्शन कराने पहुंचा है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आई हैं। 

PunjabKesari
तस्वीरों और वीडियो में दिशा फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और लो पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस लग रही है। वहीं राहुल पिंक टी-शर्ट और ब्लू जींस में हैंडसम लग रहे हैं। कपल बेटी को गोद में उठाकर महालक्ष्मी जगदम्बा मंदिर में दर्शन करते हुआ नजर आ रहा हैं।  इस दौरान उन्होंने नव्या को गौशाला में गौ माता से भी मिलवाया। वीडियो को शेयर करते हुए राहुल ने लिखा- 'जब मेरा जन्म हुआ था तब मेरी माता जी ने मुझे इसी महालक्ष्मी माता के चरणों में रखकर आशीर्वाद लिया था। वैसे ही हमारी बिटिया नव्या को माताजी के पैरों में रखकर दिशा और मैंने उसके लिए आशीर्वाद लिया। मंदिर के ही परिसर मे एक गौशाला का ये वीडियो।' फैंस इन तस्वीरों और वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by RAHUL VAIDYA 💎 Singer/Performer👩‍🎤 (@rahulvaidyarkv)

बता दें दिशा परमार ने बीते महीने इंस्टाग्राम पर अपने पोस्टपार्टम डिप्रेशन के बारे में भी बात की थी। उन्होंने बताया था कि शुरुआती डेढ़ महीने उनके बहुत मुश्किल थे। मैं हर रोज रोया करती थी, लेकिन अब मैंने अपना रूटीन सेट कर लिया है और अब सब सही चल रहा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News