क्रूरता की हदें पार: दिव्यांग युवक को कमरे में बंद कर पिटबुल से कटवाया, हालत गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 02:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के खेकड़ा कस्बे में एक दिव्यांग युवक के साथ कुछ व्यक्तियों ने मारपीट करने के साथ ही उसे पिटबुल नस्ल के कुत्ते से कटवाया जिसके चलते वह घायल हो गया। पुलिस द्वारा घायल व्यक्ति को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और प्राप्त तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोप है कि दिव्यांग युवक के साथ उसके पड़ोस के ही दो लोगों ने कमरे में बंद कर मारपीट की और फिर पिटबुल कुत्ते से कटवाया। पुलिस क्षेत्राधिकारी खेकड़ा, प्रीता ने आज घटना में शामिल आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए बताया कि थाना खेकड़ा में दिव्यांग अनिल ने तहरीर दी कि सोमवार शाम सतीश और अनुज ने उसके ऊपर अपने पालतू पिटबुल कुत्ते को छोड़ दिया। कुत्ते ने उसे काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। खेकड़ा पुलिस ने इस मामले में आरोपी सतीश को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़ित ने शराब पीकर गाली गलौज करने वालों का किया था विरोध
पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है। घायल युवक के परिजनों ने बताया कि अनिल की गलती केवल इतनी थी कि उसने सोमवार देर शाम आरोपियों द्वारा मोहल्ले में शराब पीकर गाली-गलौज किए जाने का विरोध किया था।

ये भी पढ़ें....
- रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, अब टिकट कन्फर्म नहीं होने पर भी यात्री कर सकेंगे AC में सफर

हर साल त्‍योहारी सीजन और छुट्टियों के दौरान ट्रेन से सफर करना बहुत मुश्किल हो जाता है। कंफर्म टिकट पाने के लिए यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ती है। बुकिंग 120 दिन पहले शुरू होते ही वेटिंग लिस्ट में यात्रियों की लंबी कतार लग जाती है। ऐसे में परिवार के साथ यात्रा करना और भी कठिन हो जाता है। वहीं, अब रेलवे यात्रियों की इस परेशानी को कम करने के लिए एक नई योजना बनाई है। अब यात्री अनरिजर्व टिकट पर AC कोच में सफर कर सकेंगे। इससे खासकर त्‍योहारी सीजन में यात्रियों को राहत मिलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News