1.5 लाख रुपए के iPhone के लिए ''डिलीवरी ब्वॉय'' की हत्या, फिर नहर में फेंका शव

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2024 - 09:54 PM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक सेवा प्रदाता कंपनी के प्रतिनिधि (डिलीवरी ब्वॉय) की दो लोगों ने कथित तौर पर आईफोन के लिए हत्या कर दी और उसका शव इंदिरा नहर में फेंक दिया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। 

पुलिस के अनुसार यह मामला तब सामने आया जब पुलिस की एक टीम करीब 30 वर्षीय लापता 'डिलीवरी ब्वॉय' के मामले की जांच कर रही थी और एक संदिग्ध को हिरासत में लिया। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) शशांक सिंह के अनुसार, चिनहट निवासी गजानन ने फ्लिपकार्ट से कैश ऑन डिलीवरी पर करीब 1.5 लाख रुपये का आईफोन मंगवाया था। 

उन्होंने कहा, "23 सितंबर को निशातगंज निवासी भरत साहू फोन देने उसके घर गया था, जहां गजानन और उसके साथी ने भरत की हत्या कर दी। उन्होंने भरत की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को बोरे में भरकर इंदिरा नहर में फेंक दिया।" पुलिस के अनुसार भरत साहू के घर नहीं लौटने पर उसके परिजनों ने 25 सितंबर को चिनहट थाने में इस संबंध में गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई। 

पुलिस ने पीड़ित के लोकेशन और कॉल डिटेल्स की जांच करते हुए गजानन का नंबर ढूंढ निकाला और सोमवार को उसके दोस्त आकाश को हिरासत में ले लिया। अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान आकाश ने अपना अपराध कबूल कर लिया। पुलिस को अभी तक शव नहीं मिला है। अधिकारी ने बताया, "राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) नहर में भरत का शव खोजने की कोशिश कर रहा है।" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News