कार शोरूम, होटल और फिर मिठाई की दुकान... 24 घंटे के अंदर 3 फायरिंग की घटनाओं से दहल उठी दिल्ली

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 01:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली में बीते 24 घंटों में रंगदारी वसूलने के मकसद से तीन अलग-अलग जगहों पर गोलीबारी की घटनाएं हुई हैं। शूटरों ने एक कार शोरूम, एक होटल और एक मिठाई की दुकान को निशाना बनाया, हालांकि इन घटनाओं में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।
 

पहली घटना: कार शोरूम पर हमला
पहली घटना दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के नारायणा इलाके की है, जहां एक सेकेंड हैंड लग्जरी कार शोरूम 'कार स्ट्रीट मिनी' पर तीन शूटरों ने हमला किया। यह शोरूम नारायणा पुलिस स्टेशन से सिर्फ एक किलोमीटर की दूरी पर है। हमलावरों ने शोरूम में घुसकर लगभग 20 राउंड गोलियां चलाईं, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। इस हमले में चार लग्जरी कारें- दो बीएमडब्ल्यू, एक मर्सिडीज और एक मिनी कूपर- बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं।

हमलावरों ने शोरूम के एक सेल्समैन का फोन भी छीन लिया और उसे कुछ दूरी पर फेंक दिया। साथ ही, एक पर्ची छोड़ी, जिस पर लिखा था, "भाऊ गैंग, 2020 से।" यह गैंग वांछित गैंगस्टर हिमांशु भाऊ से जुड़ा हुआ माना जाता है, जो 2022 में देश छोड़कर पुर्तगाल भाग गया था। पुलिस ने हमलावरों की पहचान कर ली है और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दूसरी घटना: होटल पर फायरिंग
दूसरी घटना महिपालपुर इलाके की है, जो इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास स्थित है। यहां बाइक सवार हमलावरों ने होटल 'इम्प्रेस' पर 5-6 गोलियां चलाईं, जिससे होटल का शीशे का गेट टूट गया। माना जा रहा है कि होटल पर कब्जा करने और पैसों की मांग के लिए यह हमला किया गया। पिछले साल इसी होटल के मालिक को कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बरार के नाम पर धमकी मिली थी, जो कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का सहयोगी है।

तीसरी घटना: मिठाई की दुकान पर गोलीबारी
तीसरी घटना पश्चिमी दिल्ली के नांगलोई इलाके में हुई, जहां एक मिठाई की दुकान पर गोलियां चलाई गईं। पुलिस को घटना स्थल से गैंगस्टर दीपक बॉक्सर के नाम की एक पर्ची बरामद हुई है। दीपक बॉक्सर इस समय जेल में बंद है, लेकिन उसके नाम पर लगातार इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं। इन तीनों घटनाओं को देखते हुए दिल्ली पुलिस सतर्क हो गई है और अपराधियों की धरपकड़ के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई है। सभी मामलों में जांच जारी है।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News