''हलाला की औलाद हो तुम लोग, पाकिस्तानी हो'' भारत के बारे में गलत बात कहने पर भड़का कैब ड्राइवर, टैक्सी से उतारा

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 03:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  दिल्ली में एक उबर ड्राइवर ने यात्रियों, एक महिला और उसके पुरुष मित्र को उनके बीच बहस होने के बाद अचानक वाहन से उतरने के लिए कहा। वीडियो में ड्राइवर को यात्रियों पर घृणित गालियां देते हुए भी दिखाया गया है। यह घटना कथित तौर पर शुक्रवार (9 अगस्त) रात को हुई।

ड्राइवर यात्रियों पर चिल्लाता है, "हां आप पाकिस्तानी हैं *******।" वीडियो रिकॉर्ड कर रही महिला को वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है, "यह आदमी हमें 12.30 बजे (रात में) सड़क पर छोड़ गया है। यह मोदीजी का भारत है।"

ड्राइवर महिला और पुरुष यात्री पर चिल्लाते हुए कहता, "हलाला की औलाद हो तुम लोग।" महिला के मुताबिक, वह और उसका एक दोस्त कैब में सफर कर रहे थे और इस दौरान उनके बीच में चल रही बातचीत को ड्राइवर बेहद गंभीरता से सुन रहा था इस बीच  ड्राइवर तब अपना आपा खो बैठा जब महिला की दोस्त ने दिल्ली पर तंज कसा और कहा कि 'दिल्ली के लोग शरीफ नहीं है और वह मौका परस्त है' इतना सुनते ही ड्राइवर यात्रियों पर भड़क उठा। 

पीछे की सीट पर बैठी महिला द्वारा शूट किए गए वीडियो में ड्राइवर को महिला के साथ चल रहे पुरुष यात्री द्वारा की गई टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए दिखाया गया है। वीडियो में ड्राइवर को यात्री को "अपने शब्दों पर नियंत्रण रखने" की चेतावनी देते हुए सुना जा सकता है। फिर महिला ने स्पष्ट किया कि पुरुष यात्री ने दिल्ली के लोगों के बारे में एक सामान्य टिप्पणी की थी और इसका उससे या पाकिस्तान से कोई लेना-देना नहीं था। पुरुष यात्री ड्राइवर से कहता है कि उसने टिप्पणी को गलत संदर्भ में लिया है।

हालांकि, ड्राइवर क्रोधित हो गया और आधी रात होने के बावजूद यात्रियों को अपने गंतव्य के बीच में उतरने के लिए कहा। महिला ने कथित तौर पर परेशान करने वाले अनुभव को सोशल मीडिया पर साझा किया और कहा कि वह इस घटना से सदमे में है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इस पर बड़ी संख्या में टिप्पणियां और प्रतिक्रियाएं आईं।  इनकार के साथ मेल खाता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News