ट्रायल रूम में कपड़े चेंज करने गई लड़की, हिडेन कैमरा देख उड़े होश

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2019 - 11:05 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के पॉश इलाकोंं में मशहूर ग्रेटर कैलाश एक कपड़ों के दुकान के कर्मचारियों और मालिक पर एक महिला ने जानबूझकर सीसीटीवी कैमरे लगे कमरे को ट्रायल रूम बताने का आरोप लगाया है। जहां वह कपड़ों का ट्रायल कर रही थी। उसी दौरान एक महिला कर्मचारी ने उन्हें वहां सीसीटीवी कैमरे लगे हो की जानकारी दी। पर जब काउंटर पर बैठे दुकान के मालिक से महिला ने इसकी शिकायत की तो उसने यह कहकर टाल दिया कि सीसीटीवी में कुछ भी नहीं आया है। जब महिला ने पुलिस को सूचना दी तो वह महिला से माफी मांगने लगा। वहीं पुलिस ने उस समय तो कार्रवाई का आश्वासन दिया पर कोई कार्रवाई नहीं की। बाद में दबाव बनाने पर तीन दिनों बाद पुलिस ने दुकान मालिक आरके गुप्ता के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया है पर उस पर भी कोई कार्रवाई नहीं की है। 


न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में रहती है पीड़िता
27 वर्षीय पीड़िता अपने परिवार के साथ न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में रहती है। वह गत 31 अगस्त को ग्रेटर कैलाश 1 के एम ब्लॉक में स्थित ए वन स्टोर नामक रेडिमेट कपड़ों के दुकान में कपड़ों की खरीदारी करने के लिए गई थी। वह जब शोरुम में पहुंची तो वहां कोई महिला कर्मचारी नहीं थी और ना ही कोई ग्राहक था। वहां करीब तीन से चार पुरुष कर्मचारी थे। वहीं काउंटर पर एक शख्स बैठा था, जिसने बाद में अपने को दुकान के मालिक का बेटा बताया था। महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि उन्हें दुकान में तीन चार कपड़े पसंद आए, जिसका वह ट्रायल लेना चाहती थी। जब कर्मचारियों से उन्होंने ट्रायल रूम के बारे में पूछा तो उन्होंने एक कमरे की ओर इशारा कर दिया। उन पर विश्वास कर वह कमरे में चली गई। करीब दस मिनट बाद एक महिला उस कमरे में आई और उसने अपने के वहां का कर्मचारी बताते हुए बताया कि वह यहां क्या कर रही है यह तो स्टोर रूम है और यहां सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। उस समय पीड़िता ने आधे कपड़े ही पहने हुए थे। वह उसी स्थिति में किसी प्रकार उसके साथ लगे ट्रायल रूम में चली गई। 

महिला ने किया पुलिस को कॉल
ट्रायल रूम में अपने कपड़े पहनने के बाद वह बाहर आ गई। काउंटर पर पहुंच वहां बैठे कर्मचारियों और उसके मालिक से कैमरे लगे हुए कमरे में ट्रायल के लिए भेजे जाने का कारण पूछा तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। महिला का कहना है कि उसे इस घटना को लेकर इतनी शर्म आ रही थी कि वह दुकान से तुरंत निकल गई। पर वह वापस 10 मिनट बाद दुकान में पहुंची और कैमरा द्वारा रिकॉर्डेड फुटेज दिखाने और उसके सामने डिलीट करने को कहा। पर दुकान के मालिक ने ऐसा करने से इनकार कर दिया। दबाव बनाने पर कहने लगा कि वह रिकॉर्ड नहीं होता। अंतत: महिला ने पुलिस को कॉल कर दिया। पुलिस के पहुंचने पर पुलिस टीम ने जब जांच की तो उसके कंप्यूटर में महिला का कपड़े ट्रायल करते हुए फुटेज मिला, जिसे पुलिस ने डिलीट करवाया और यह सुनिश्चित किया कि उसने फुटेज को स्टोर करके नहीं रखा है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News