3 दिन तक दिल्ली में बंद रहेंगी ये सड़कें, पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2024 - 01:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क. दिल्ली के महरौली स्थित भाटी माइंस इलाके में 26 से 28 अक्टूबर तक राधा स्वामी सत्संग ब्यास का समागम आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में करीब 5 लाख लोगों के आने की उम्मीद है, जिससे ट्रैफिक की स्थिति प्रभावित होगी। इसलिए दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है और लोगों से अपील की है कि वे एडवाइजरी में बताए गए सड़कों पर जाने से बचें और घर से निकलने से पहले ट्रैफिक जानकारी जरूर पढ़ें, ताकि जाम की समस्या से बचा जा सके।


ट्रैफिक बाधित रहने वाली सड़कें


दिल्ली में महरौली के आस-पास 26 से 28 अक्टूबर तक तीन दिनों के लिए सुबह 4 बजे से शाम 6 बजे तक ट्रैफिक बाधित रहेगा। इस दौरान राधा स्वामी सत्संग ब्यास का समागम आयोजित किया जाएगा, जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल होंगे।सत्संगियों और उनके वाहनों के लिए समागम स्थल पर एंट्री भाटी माइंस रोड से होगी। पार्किंग भी समागम स्थल के अंदर ही की जाएगी, जिससे यह सड़क आम लोगों की आवाजाही के लिए बंद रहेगी। गुरुग्राम और फरीदाबाद से आने वाले सत्संगी डेरा रोड के माध्यम से समागम स्थल तक पहुंचेंगे। इस दौरान भाटी माइंस रोड, बांध रोड, छतरपुर रोड और SSN रोड पर भारी और मध्यम वाहनों की आवाजाही होगी। लोगों से अपील की गई है कि वे इन सड़कों पर जाने से बचें और ट्रैफिक जाम से बचने के लिए वैकल्पिक मार्ग का इस्तेमाल करें।


इस समागम के चलते भाटी माइंस रोड, महरौली-बदरपुर रोड, डेरा रोड, संत श्री नागपाल मार्ग, वाई पॉइंट छतरपुर, CDR चौक, मेन छतरपुर रोड, अणुव्रत मार्ग, 100 फुटा रोड जंक्शन, वसंत कुंज रोड, अंधेरिया मोड़, मांडी रोड, MG रोड और अरविंदो रोड सड़कों पर ट्रैफिक बाधित रहेगा। लोगों से अनुरोध किया गया है कि वे इन सड़कों पर जाने से बचें और इमरजेंसी के लिए वैकल्पिक मार्ग का उपयोग करें। दिल्ली पुलिस, एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड और अन्य इमरजेंसी वाहनों को सभी सड़कों पर बिना किसी रोक-टोक के आवाजाही की अनुमति होगी, ताकि किसी भी प्रकार की आपात स्थिति में तुरंत कार्रवाई की जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News