फिजियोथेरेपिस्ट नहीं रेप का आरोपी निकला तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन को मसाज देने वाला कैदी!

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 11:09 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी (आप) के मंत्री सत्येंद्र जैन का वायरल हुआ मसाज का वीडियो अब तूल पकड़ता जा रहा है। एक वीडियो में तिहाड़ जेल में दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की मालिश करते हुए दिख रहा व्यक्ति फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है बल्कि एक कैदी है। सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। आम आदमी पार्टी (आप) ने दावा किया था कि जैन फिजियोथेरेपी करा रहे थे।

गौरतलब है कि शनिवार को ‘आप’ उस समय आलोचनाओं के घेरे में आयी थी जब जैन की जेल में कथित तौर पर मालिश कराते और लोगों से मिलते हुए एक वीडियो सामने आया। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस ने उन्हें बर्खास्त करने की मांग की तथा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ‘‘चुप्पी’’ पर सवाल उठाए।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दावा किया था कि जैन को रीढ़ की हड्डी में चोट के कारण फिजियोथेरैपी की सलाह दी गई थी, लेकिन भाजपा उनकी बीमारी का मजाक बना रही है।

बहरहाल, सूत्रों ने दावा किया कि वीडियो में जैन की मालिश करते हुए दिख रहा व्यक्ति रिंकू नाम का एक कैदी है। सूत्रों ने बताया, ‘‘वह दुष्कर्म तथा पोक्सो कानून के एक मामले में जेल में बंद है। रिंकू फिजियोथेरैपिस्ट नहीं है। अभी आप ने इस दावे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है जबकि भाजपा ने सत्तारूढ़ पार्टी की निंदा की है।

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट किया, शर्म करो अरविंद केजरीवाल। डॉक्टरों ने पुष्टि की है कि यह फिजियोथेरैपी नहीं है और तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन की मालिश कर रहा व्यक्ति बलात्कारी है, पोक्सो के तहत आरोपी है न कि फिजियोथेरैपिस्ट है जैसा कि आप बता रहे हैं।’’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News