पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- मतदाताओं ने कुशासन व भ्रष्टाचार पर फेरी झाडू

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 05:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क : आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनावों में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में हासिल की गई विजय के लिए समस्त दिल्लीवासियों को अपनी व पार्टी की ओर से बधाई दी है। डॉ. अशोक तंवर ने बुधवार को यहां जारी एक बयान में कहा कि श्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी का विजय रथ आगे बढ़ा है और भारतीय जनता पाटर्ी के 15 साल के अभिमानी शासन के किले को ढहाकर सिद्ध कर दिया है कि कट्टर ईमानदार सरकार ही आमजन व दिल्ली की हितैषी है।

डॉ. तंवर ने कहा कि भाजपा ने जानबूझकर एमसीडी दिल्ली के चुनावों को लटकाकर रखा ताकि वे गुजरात विस चुनावों में पार्टी का नेतृत्व न कर सकें मगर दिल्लीवासियों ने भाजपा के इस षड्यंत्र को बखूबी समझा और उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया। पूर्व सांसद ने कहा कि दिल्ली की जागरूक जनता ने इन चुनावों में आम आदमी पार्टी के पक्ष में रिकॉर्ड मतदान करके यह सिद्ध कर दिया कि सीबीआई, ईडी व अन्य केंद्रीय एजेंसियों का भी उन नेताओं पर कोई असर नहीं होता जिन्होंने सही मायने में आमजन के हित में काम किया हो।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ दिल्ली के मतदाताओं ने मिलकर भाजपा के पिछले 15 सालों के कुशासन व भ्रष्टाचार पर झाडू फेरकर व कांग्रेस को पूरी तरह से अनदेखा कर दिल्ली नगर निगम में साफ सुथरा प्रशासन देने की एक नई राह खोली है जिसके लिए दिल्ली के मतदाता बधाई के पात्र हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News