दिल्ली पुलिस ने मादक पदार्थों के अंतरराष्ट्रीय गिरोह का किया भंडाफोड़

punjabkesari.in Tuesday, Aug 02, 2016 - 11:49 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक अंतरराष्ट्रीय गिरोह का भंडाफोड़ करने का मंगलवार को दावा किया है। दिल्ली पुलिस ने 25 करोड़ रुपये मूल्य का 14.2 किलोग्राम पार्टी ड्रग मेफेड्रोन (म्याउ म्याउ) बरामद किया है। पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी के विभिन्न इलाकों से आठ तस्करों को गिरफ्तार किया है।
 
डीसीपी (विशेष प्रकोष्ठ) संजीव यादव ने कहा कि विशेष प्रकोष्ठ की एक टीम को मुखबिर की सूचना के आधार पर मिली कि मुंबई स्थित आपूर्तिकर्ता फैजान सुपारीवाला मादक पदार्थ की खेप लेने ग्रेटर कैलाश-2 आ रहा है जहां से उसे 23 जुलाई को गिरफ्तार किया गया।
 
उसके पास से मेफेड्रोन (म्याउ म्याउ) के दो पैकेट जिनका वजन 1.215 ग्राम और 995 ग्राम है, बरामद किया गया। पूछताछ के दौरान फैजान ने खुलासा किया कि वह अपने रिश्तेदार आरिफ के लिए काम करता था जो कैलाश नाम के एक व्यक्ति की मदद से खाड़ी देशों और यूरोप को मादक पदार्थों की खेप भेजा करता था।
 
उसने यह भी बताया कि उसे दिल्ली में चितरंजन पार्क निवासी सन्नी से भी इस मादक पदार्थ की खेप मिली थी। बाद में छापा मारकर जीके-2 से सुरेंद्र सिंह उर्फ सन्नी को गिरफ्तार किया गया और उसके पास से 650 ग्राम म्याउ म्याउ बरामद किया गया। सन्नी की गिरफ्तारी के बाद कोंडली से रिषि, गुड्डू यादव, मनोज सेंगर, संजय खन्ना, दीपक पाराशर और महेन्दर राणा को भी गिरफ्तार किया गया। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News