दिल्ली मर्डर का आरोपी साहिल बुलंदशहर से गिरफ्तार, 16 साल की गर्लफ्रेंड को 20 से अधिक बार चाकू मार उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 03:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली में एक 16 वर्षीय लड़की को उसके कथित प्रेमी द्वारा कई बार चाकू मारने की घटना में, फरार आरोपी को गिरफ्तार  कर लिया गया है।  नई दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में अपने कथित प्रेमी द्वारा कथित रूप से कई बार चाकू मारे जाने के बाद घायल हुई 16 वर्षीय एक लड़की की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी साहिल को बुलंदशहर से पकड़ा है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त, राजा बांठिया ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आरोपी के माता-पिता मामले में सहयोग कर रहे हैं। एडिशनल डीसीपी राजा बांथिया ने कहा,  आरोपी साहिल 20 साल का है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छह टीमों का गठन किया गया था जिसके बाद उसे बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा कि मृतक के शरीर पर कई चोटें थीं। राजा बांठिया ने कहा, "लड़की को मृतघर लाया गया था और पोस्ट-मॉर्टम किया जा रहा है। उसके शरीर पर कई चोटें थीं। उसे 20 से अधिक बार चाकू मारा गया था।

 

वहीं,  DCW प्रमुख स्वाति मालीवाल ने सरकार से उच्च स्तरीय बैठक बुलाने की अपील करते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजधानी महिलाओं और लड़कियों के लिए बेहद असुरक्षित हो गई है. "एक 16 साल की लड़की को 40-50 बार चाकू मारा गया और फिर कई बार पत्थर से मारा गया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। यह सब सीसीटीवी में कैद हो गया है। कई लोगों ने इसे देखा लेकिन ध्यान नहीं दिया। दिल्ली में अब हद हो गई है।" महिलाओं और लड़कियों के लिए असुरक्षित। मैं केंद्र सरकार से केंद्रीय एचएम, दिल्ली एलजी, डीसीडब्ल्यू प्रमुख और दिल्ली सीएम के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाने की अपील करती हूं।

पुलिस के अनुसार मृतक का शव गली में मिला था। पुलिस द्वारा की गई प्रारंभिक जांच के दौरान पता चला है कि वह सड़क पर टहल रही थी, तभी अचानक एक लड़का उससे भिड़ गया। पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) रवि कुमार सिंह के अनुसार, "यह पाया गया कि वह सड़क पर टहल रही थी जब अचानक एक लड़के ने उसे रोका तो उसने उसे कई बार चाकू मारा। स्थानीय पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी और मृतक के बीच संबंध थे लेकिन कल उनका झगड़ा हो गया था। पुलिस ने कहा, आज मृतका अपने दोस्त के बेटे की बर्थडे पार्टी में शामिल होने गई थी जिस दौरान आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News