दिल्ली के मालवीय नगर में सरेआम 25 साल के नौजवान का बेरहमी से मर्डर, तमाशबीन लोग चुपचाप खड़े देखते रहे तमाशा

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 03:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से क्राईम की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बीती रात साउथ दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में 25 साल के नौजवान की करीब 4-5 लोगों ने मिलकर हत्या कर दी जिसका एक सीसीटीवी फूटेज भी सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मृतक मयंक होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर चुका था। 

सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि भीड़ भाड़ वाले मार्केट में 4 से 5 लोगों अकेले मयंक को घेर उसकी चाकू से गोद कर हत्य़ा कर दी। बताया जा रहा है कि 11 अगस्त को 25 साल का मयंक मालवीय नगर इलाके में बेगमपुर में एक किला में अपने दोस्त के साथ बैठा हुआ थ कि तभी अचानक  4-5 अज्ञात लोग वहां आए और पहले तो बहस होती रही और फिर उसके बाद विवाद ज्यादा बढ़ गया। और  इसके बाद  आरोपियों ने मयंक पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया जो सारी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।  हैरानी वाली बात यह है कि यह इलाका काफी भीड़भाड़ वाला है वहीं खड़े लोग चुपचाप मुकबधिर खड़े तमाशा देखते रहे। 

ताबड़तोड़ हमले के बाद मयंक को अधमरा छोड़कर आरोपी फरार हो गए और अन्य लोगों द्वारा जब  मयंक को दिल्ली AIIMS में भर्ती करवाया गया तो वहां  उसकी मौत हो गई। वहीं, इस पूरे मामले में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है लेकिन आरोपी अब भी गिरफ्त से बाहर है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News