जिस अस्पताल में हुआ था जन्म , उसी अस्पताल में डॉक्टर ने ली जान

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 11:06 AM (IST)

नई दिल्ली: लोदी कॉलोनी में दूसरों की जान बचाने वाले एक डॉक्टर ने तेज कार से ढाई माह के एक बच्चे की जान ले ली। घटना बुधवार दोपहर की है। यहां एक महिला पालिका मेटरनिटी अस्पताल के सामने ढाई माह के बच्चे को टीका लगवाकर वापस घर जा रही थी, इसी दौरान अस्पताल अस्पताल से तेज रफ्तार में कार लेकर निकले एक डॉक्टर ने उस ऑटो में टक्कर मार दी, जिसमें वह बैठी हुई थी। टक्कर से ऑटो पलट गई और महिला व उसका बच्चा घायल हो गया, जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर अभिनंदन प्रयाल के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार सीलमपुर निवासी अर्चना राजपूत अपने ढाई माह के बेटे हर्ष को लेकर पालिका मेटिरनिटी अस्पताल में टीका दिलवाने और उसका जन्म प्रमाणपत्र लेने के लिए आई थी। उसके साथ उसकी ननद निधि भी थी। टीका दिलवाने के बाद करीब एक बजे वह ऑटो में बैठकर घर को जाने के लिए अस्पताल से निकली ही थी कि वहां अस्पताल के अंदर से आ रही एक तेज रफ्तार वैगन आर कार ने ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो घिसटते हुए पलट गया और उसके साथ ही अर्चना गोद में लिए हुए अपने बच्चे के साथ सड़क पर आ गिरी। इससे उसे गंभीर चोटें आईं और वहां बच्चा चोट के  बेहोश हो गया। वहां उपस्थित लोगों ने महिला को पल्टी हुई ऑटो से बाहर निकला। 

हादसे में घायल होने के बाद भी महिला अपने बच्चे को लेकर बदहवास होकर अस्पताल में दौड़कर पहुंची पर डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। दूसरी ओर आरोपी डाक्टर अभिनंदन ने हादसे का शिकार हुए ऑटो चालक को मौके से भगा दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News