दिल्लीः दोस्त की बेटी से रेप, 2 महीने तक रहा फरार, अब जाकर पुलिस के हत्थे चढ़ा

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 11:51 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने दोस्त की नाबालिग बेटी से बलात्कार के आरोपी 60 वर्षीय व्यक्ति को दो महीने की खोज के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि आरोपी की पहचान एक सहायक केंद्रीय खुफिया अधिकारी (एसीआईओ- ग्रेड II) कैलाश कुमार लाल दास के रूप में हुई है, जो उप-निरीक्षक के समान दर्जा रखता है। आर के पुरम निवासी दास ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह पिछले छह-सात साल से पीड़िता के पिता का दोस्त है और अक्सर उनके घर आता रहता था।

दास ने कहा कि उसने अपने दोस्त से वादा किया था कि वह उसकी बेटी को एक उपयुक्त नौकरी दिलाने में मदद करेगा। उसकी बातों पर विश्वास कर नाबालिग लड़की का पिता सात मार्च को उसे दास के पास मोती बाग मेट्रो स्टेशन के निकट छोड़ गया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि बाद में, आरोपी लालच देकर नाबालिग लड़की को मध्य दिल्ली के करोल बाग के एक होटल में ले गया, जहां उसने कथित तौर पर लड़की को धमकाया और उससे बलात्कार किया। पीड़िता ने अपने माता-पिता को अपनी आपबीती सुनाई जिसके बाद करोल बाग पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया और दो महीने की खोजबीन के बाद आरोपी दास को गिरफ्तार कर लिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News