दिल्लीः डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एलजी सक्सेना को फिर घेरा, चिट्ठी लिखकर लगाए यह आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2022 - 07:35 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली में एलजी और आप सरकार के बीच तनातनी अभी खत्म नहीं हुई है। ताजा जानकारी सामने आ रही है कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना को फिर चिट्ठी लिखी है और गंभीर आरोप लगाए हैं। सिसोदिया ने फिर से LG वीके सक्सेना को चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी के जरिए उन्होंने नगर निगम में 6000 के घोटाले को लेकर LG वी के सक्सेना पर हमला बोला है। 

मनीष सिसोदिया ने इस चिट्ठी के जरिए एलजी पर आरोप लगाते हुए कहा, "एमसीडी में हुए 6 हजार करोड़ रुपए के घोटाले की जांच के आदेश आपने क्यों नहीं दिए। मैंने 2 महीने पहले मैंने नगर निगम के 6000 करोड़ के घोटाले को लेकर सीबीआई जांच के लिए चिट्ठी लिखी थी, लेकिन आपने उस पर कोई ध्यान नहीं दिया।" 

आपका काम सिर्फ झूठी जांच कराना
मनीष सिसोदिया ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर आरोप लगाते हुए कहा, "आपने मेरे घर सीबीआई के छापे डलवाए। आपको मेरी जांच कराकर कुछ नहीं मिला।" सिसोदिया ने ये भी कहा कि आपका ध्यान सिर्फ दिल्ली सरकार के कामों में हस्तक्षेप करके रोज झूठी जांच कराना रह गया है।

हमारी सरकार किसी से नहीं डरती
मनीष सिसोदिया ने कहा कि हमारी सरकार कट्टर ईमानदार है और किसी भी तरह की जांच से नहीं डरती। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा, "आपसे अनुरोध है बीजेपी की एमसीडी द्वारा किये गए 6000 करोड़ के घोटाले की सीबीआई जांच का आदेश दिया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News