शीला के सपने को पूरा करेगी दिल्ली कांग्रेस

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2019 - 05:32 AM (IST)

नई दिल्ली: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष हारून यूसुफ और देवेंद्र यादव ने वीरवार को राजीव भवन में कार्यकर्ताओं की एक बैठक में दिवंगत नेता शीला दीक्षित को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। सभी ने दिल्ली को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया ताकि इसे विश्वस्तरीय शहर बनाया जा सके। एक अन्य कार्यकारी अध्यक्ष राजेश लिलोथिया किसी कारणवश बैठक में शामिल नहीं हो सके। 

बैठक के बाद दोनों कार्यकारी अध्यक्षों ने कहा कि सभी जिला अध्यक्षों की एक बैठक 26 जुलाई की दोपहर 12 बजे प्रदेश कार्यालय में होगी। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा और आम आदमी पार्टी दोनों ही दल विधानसभा चुनाव को नजदीक आता देख अनधिकृत कालोनियों को नियमित किए जाने के नाम पर दिल्ली के लोगों को गुमराह कर रहे हैं जबकि जिस दौरान कांग्रेस सरकार थी,1977 और 2012 में अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित किया। 

उन्होंने कहा कि शीला दीक्षित सरकार ने 2012 में 917 अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित किया था और यह एमसीडी की जिम्मेदारी थी कि वे इसकी तैयारी करते ताकि सभी अनधिकृत कालोनियों का ले-आउट प्लान तैयार कर लिया जाता। हारून और देवेंद्र ने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस पार्टी शीलाजी के सपनों को पूरा करने का प्रयास करेगी। उनके द्वारा शुरू किए विकास के सभी कामों को आगे बढ़ाने के लिए पूरा किया जाएगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News