जेठमलानी ने खोली केजरीवाल की पोल!

punjabkesari.in Saturday, Jul 29, 2017 - 04:44 PM (IST)

नई दिल्ली: देश के मशहूर वकील राम जेठमलानी के निशाने पर अब अब उनके ही पूर्व मुवक्किल और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आ गए हैं। वित्तमंत्री अरुण जेटली के मानहानि मामले में पैरवी कर रहे जेठमलानी ने केस छोड़ने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री पर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दावा किया कि जेटली के खिलाफ अपमाजनक शब्दों का इस्तेमाल करने की नसीहत खुद केजरीवाल ने ही उन्हें दी थी। उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने कई बार वित्त मंत्री के खिलाफ गलत शब्द बोले हैं।

केजरीवाल से नाराज जेठमलानी
जेठमलानी ने 20 जुलाई को खत लिखकर सूचना दी थी कि वे अब मानहानि मामले में केजरीवाल की पैरवी नहीं करेंगे। दरअसल वरिष्ठ एडवोकेट को इस बात का गुस्सा है कि दिल्ली सीएम ने कोर्ट में कहा कि जेटली के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल उनके वकील (राम जेठमलानी) ने अपनी तरफ से किया। केजरीवाल को लिखे खत में उन्होंने ने कहा, 'जब अरुण जेटली ने पहला मुकद्दमा दायर किया था, आप मेरे पास पैरवी कराने के लिए आए। आप खुद से पूछें कि आपने कितनी बार जेटली के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया।'

केजरीवाल ने DDCA (दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ) घोटाले में जेटली पर आरोप लगाए थे, जिसके बाद उनके खिलाफ 10 करोड़ की मानहानि का मुकद्दमा दायर किया गया। बता दें कि 17 मई, 2017 को दिल्ली हाईकोर्ट में जेठमलानी ने अरुण जेटली को एक आपत्तिजनक शब्द कहा, जिस पर जेटली ने एक और मानहानि के केस की चेतावनी दी। जेठमलानी ने कहा कि ये शब्द उन्होंने केजरीवाल से पूछकर कहा है, इस पर जेटली ने केजरीवाल के खिलाफ दूसरा मानहानि का मुकद्दमा कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News