Delhi election: सोशल मीडिया पर नतीजों से पहले खूब लिए जा रहे मजे

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 09:10 AM (IST)

नई दिल्ली(नवोदय टाइम्स): राजधानी दिल्ली में शनिवार को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान संपन्न हो गया और आज (मंगलवार) मतगणना के बाद परिणाम भी जारी हो जाएंगे। मगर इस बीच मतदान के बाद से ही सोशल मीडिया पर एग्जिट पोल के बाद राजनीतिक पाॢटयों के समर्थक अन्य पाॢटयों और नेताओं पर जमकर निशाना साध रहे हैं और खूब मौज भी ले रहे हैं।  सोशल मीडिया पर निशाना साधने और मजा लेने वालों में कई नामचीन नेता भी शामिल हैं, जिनके बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसे ही एक नेता हंै आम आदमी पार्टी (आप) के हरियाणा में प्रवक्ता और आईटी एवं सोशल मीडिया प्रमुख सुधीर यादव। सुधीर यादव ने अजीबोगरीब बयान दिया है। उन्होंने कहा, अभी ईवीएम प्रेग्नेंट है, अगर नॉर्मल डिलिवरी हुई तो आम आदमी पार्टी पैदा होगी और अगर ऑपरेशन हुआ तो बीजेपी। 

PunjabKesari


एक अन्य यूजर ने भाजपा की खस्ता हालत दिखाते हुए मनोज तिवारी का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें पट्टी बंधी हुई है और वह एक भोजपुरी गाना गा रहे हैं। वहीं आप पर निशाना साधते हुए एक यूजर ने ट्वीट किया है। जब आप और भाजपा पर निशाना साधा जा रहा है, तो कांग्रेस कहां इससे बचने वाली है सोशल मीडिया पर कांग्रेस के भी मजे लेने से लोग पीछे नहीं रहे। एक यूजर ने मिर्जापुर के क्लाइमेक्स का एक सीन शेयर किया है। इसमें हीरोइन को गोली लगी है और वह फर्श पर गिरी है और अपने प्रेमी को देखकर मुस्कुरा रही है। इसमें यूजर ने लिखा है- एग्जिट पोल देखकर कांग्रेस की कुछ ऐसी हालत है। यानी खुद कांग्रेस भी हारी है, लेकिन खुश है क्योंकि भाजपा हार गई। वहीं कई ने अपना सीटवार सर्वे जारी किया है और दावा किया है कि 90 प्रतिशत तक उनका सर्वे सही साबित होगा। एक अन्य ने भाजपा नेताओं के जीत के दावे पर प्रहार करते हुए लिखा।

PunjabKesari


ना काहू से दोस्ती...
रिजल्ट दिल्ली का आणा सै, पेट में मरोड़े उन नेताओं के लागरै सै जो दो हफ्ते ना सौवेञ पूछताछ उनकी ही होणी है कि गलत आंकड़े बताते हो, सरकार बण री सै? वहीं एक अन्य भाजपा समर्थक ने आप पर निशाना साधते हुए सवाल किया जब भारी बहुमत से जीत ही रहे हो, तो ईवीएम में गड़बड़ी की आशंका क्यों है भाई?


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News