delhi assembly election: केजरीवाल की शाह को बहस करने की चुनौती, कहा- मैदान छोड़कर ना भागें

punjabkesari.in Wednesday, Feb 05, 2020 - 02:51 PM (IST)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज प्रेस कांफ्रेस के दौरान कहा कि मैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ खुले मैदान में बहस करने की चुनौती देता हूं। अमित शाह खुद आयें, कोई कार्यकर्ता ना भेजें, कार्यकर्ता के नाम पर खुद मैदान छोड़कर ना भागें। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने अभी तक सीएम का चेहरा नहीं बताया।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि  अमित शाह कहते है कि जनता उनके नाम पर वोट दें, वो सीएम का चेहरा तय करेंगे। सीएम कौन बनेगा इसका फैसला तो दिल्ली की जनता तय करेगी, अमित शाह नहीं।इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा क िजो भी दिल्ली में हिंसा करेगा उसको कड़ी से कड़ी सजा हो। वो किसी भी पार्टी का हो उसे कड़ी से कड़ी सज़ा होनी चाहिए। अगर वो आम आदमी पार्टी से है तो उसको दोगुनी सजा दो।

PunjabKesari


पहले भी दी थी भाजपा को अपना सीएम उम्मीदवार घोषित करने की चुनौती
इससे पहले केजरीवाल ने भाजपा को बुधवार दोपहर एक बजे तक मुख्यमंत्री पद के लिए उसके उम्मीदवार के नाम की घोषणा करने की चुनौती दी और कहा था कि वह उनके साथ सार्वजनिक तौर पर बहस करने के लिए तैयार हैं। केजरीवाल ने कहा था कि मुख्यमंत्री उम्मीदवार का नाम घोषित नहीं कर भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री अमित शाह दिल्ली के लोगों से ब्लैंक चेक मांग रहे हैं । मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को पार्टी का घोषणापत्र जारी करने के बाद कहा था कि अगर भाजपा ऐसा नहीं करती है तो वह अगले कदम की घोषणा करने के लिए प्रेस से मिलेंगे। उन्होंने संवाददताओं से कहा, दिल्लीवासी चाहते हैं कि भाजपा अपने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के नाम की घोषणा करे। यदि भाजपा कल दोपहर एक बजे तक मुख्यमंत्री पद के अपने उम्मीदवार की घोषणा कर देती है तो मैं उनके साथ सार्वजनिक रूप से बहस करने के लिए तैयार हूं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News