दिल्ली में कानून व्यवस्था सुधारने के लिए केंद्र को पूरी मदद देंगे: केजरीवाल

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 06:16 PM (IST)

 नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि शहर में कानून व्यवस्था में सुधार के लिए वह केंद्र को पूरा सहयोग देंगे। केजरीवाल का यह बयान राष्ट्रीय राजधानी में अपराध की घटनाओं में वृद्धि के लिए उनकी पार्टी द्वारा भाजपा को जिम्मेदार ठहराए जाने के एक दिन बाद आया है। 

PunjabKesari

केजरीवाल ने कहा, सभी एजेंसियों, सरकारों और दिल्ली के निवासियों को साथ मिलकर काम करने की आवश्यकता है। हम केंद्र सरकार के साथ पूरा सहयोग करेंगे। राजनीति को अलग रखकर हमें शहर में कानून-व्यवस्था में सुधार करने के लिए मिलकर काम करने की आवश्यकता है। इससे पहले आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने राज्यसभा में कहा कि दिल्ली देश की अपराध राजधानी के रूप में उभर रही है। उन्होंने गृह मंत्रालय से इस मुद्दे पर चर्चा करने के लिये बैठक बुलाने का अनुरोध किया। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि दिल्ली में शनिवार से नौ हत्याएं हुई हैं। उन्होंने कहा, दिल्ली में कानून-व्यवस्था की हालत में सुधार के लिए हमें साथ में मिलकर काम करने की जरूरत है। दिल्ली सरकार ने बड़े पैमाने पर सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम शुरू किया है। इससे जरूरी कदम उठाने में मदद मिलेगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News