दिल्ली फिर शर्मसार, युवती को गैंगरेप के बाद सड़क पर लाकर पीटा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 27, 2016 - 02:14 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली में निर्भयाकांड जैसी एक खौफनाक वारदात सामने आई है, जहां एक लड़की काे सामूहिक बलात्कार के बाद उसे सड़क पर लाकर सरेआम पीटा गया। हैरानी वाली बात यह रही कि घटना के दौरान सड़क पर जमा सैंकड़ों लोग तमाशबीन बने रहे और किसी ने भी लड़की की मदद नहीं की। जानकारी के मुताबिक, मामला दिल्ली के मालवीय नगर इलाके का है, जहां पर्यावरण कॉम्पलेक्स में युवती अपने परिवार के साथ रहती है। उसका भाई प्रकाश चौहान पंचशील विहार में अपने परिवार के साथ रहता है। 

ताला तोडकर अंदर घुसे अाराेपी
प्रकाश को भूमाफियाओं ने फर्जी फ्लैट के मामले में फंसा दिया था, जिसकी वजह से वह जेल में है। अब भूमाफिया उनकी इमारत पर कब्जा करना चाहते थे। माफियाओं ने कई बार प्रकाश की पत्नी को धमकी भी दी। युवती भाई के घर भाभी और बच्चों की देखभाल के लिए चली जाती थी। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि 25 दिसंबर की दोपहर करीब डेढ़ बजे वह अपने भाई-भाभी के घर गई। उसकी भाभी बच्चों को लेकर कहीं गई थी। इसी बीच युवती छत पर केबल ठीक करने गई। घर के बाहर से ताला लगा था। तभी कुछ लोग वहां पहुंचे और घर का ताला तोडकर अंदर घुस अाएं।

रेप के बाद सरेअाम पिटाई
उन्हें देखकर युवती ने शोर मचाया तो आरोपियों ने उसका मुंह बंद कर दिया और उसे एक कमरे में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया। इसी दौरान उसके सिर पर भारी चीज से वार किया गया, जिससे वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो वह फर्श पर पड़ी थी। इस बीच आरोपियों की सहयोगी सीमा नामक एक महिला ने उसके साथ गालीगलौच भी किया और बाहर बैठी 8 से 10 औरतें उसे नग्नावस्था में घसीटकर सड़क पर ले अाई, जहां सरेआम उसकी पिटाई की गई। बाद में किसी तरह से युवती पुलिस तक पहुंची और आपबीती सुनाई। पुलिस एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। सभी आरोपी भूमाफिया बताए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News