मानवता हुई शर्मसार... नाबालिगों ने किया 19 वर्षीय युवती का रेप, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2024 - 04:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: झारखंड के रामगढ़ से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया है। जहां 4 नाबालिग लड़कों ने मिलकर एक 19 वर्षीय युवती के साथ रेप कर डाला। इसके साथ घटना का वीडियो बनाकर युवती को ब्लैकमेल भी किया। हालांकि पुलिस ने चारों लड़कों को हिरासत में लिया है। पुलिस द्वारा कि गई पूछताछ में उन्होंने बताया कि ये घटना 21 अप्रैल की है।  लेकिन शर्म की वजह से युवती ने इसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी। इसकी जानकारी 4 मई को उनके परिजनों ने दी। जिसके बाद पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता के बयान दर्ज किये और आरोपी युवकों को हिसासत में लिया। 

3 मई को किया था वीडियो पोस्ट
पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने इस घटना को किसी को नहीं बताया था क्योंकि आरोपियों ने इसके बारे में किसी को भी बताने से मना किया था। पीड़िता ने ये भी बताया कि उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी थी। हैरान करने वाली बात तो ये है कि चारों आरोपियों की उम्र 15 से 17 के बीच बताई जा रही है। इसके अलावा आरोपियों ने पूछताछ के दौरान ये भी की वीडियो सोशल मीडिया पर 3 मई को शेयर किया गया था। जिसके बाद 4 मई को परिजनों ने घटना की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपियों की तलाश शुरू की। चारों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

क्या कहना है इनका
रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक विमल कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि ‘‘लड़कों ने कथित तौर पर तीन मई को सोशल मीडिया पर यह आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किया था। पीड़ित लड़की के परिवार ने चार मई को रामगढ़ पुलिस थाने में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई। जिसके आधार पर सभी चार आरोपियों को पकड़ पकड़ लिया गया है। फिलहाल सभी चारों आरोपियों को सुधार गृह भेज दिया गया।’’ वहीं पीड़िता ने बयानों में बताया घटना 21 अप्रैल की है। जब उसे चारों लड़कों ने सुनसान जगह लेजाकर उसके दरिंदगी की है।
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News