See More

केजरीवाल की इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस, जानें क्या है इसमें खास

2020-09-15T13:11:20.93

नेशनल डेस्क: दिल्ली में तेजी से बढ़ रहे डेंगू की रोकथाम के लिए केजरीवाल सरकार ने पिछले दिनों 10 हफ्ते, 10 बजे, 10 मिनट' अभियान की शुरुआत की। इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने आवास में जगह-जगह इकट्ठा हुए पानी को फेंक कर साफ पानी से बदला। पौधे को पानी देते हुए केजरीवाल की ऐसी ही दो तस्वीर इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीरों में केजरीवाल अपने घर के पौधे में पानी देते दिखाई दे रहे हैं। पहली नजर में तो यह आम तस्वीर लग रही है, लेकिन कुछ यूजर्स इस पर सवाल उठा रहे हैं। फोटोशॉप एक्सपर्ट कृष्णा ने भी इन दोनों तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा FIXED..। 

PunjabKesari

दरअसल पहली तस्वीर में सीएम केजरीवाल जिस तश्तरी पर पौधा रखा है, उस पर पानी गिरा रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह तश्तरी के ऊपर रखे पौधे को जग से पानी देते दिख रहे हैं। लोगों को ​कहना है कि इन तस्वीरों को एडिट किया है लेकिन कुछ का कहना है कि इसमें एडिट करने को कुछ नहीं है, हो सकता है कि केजरीवाल ने पहले तश्तरी को और फिर पौधे को पानी दिया हो। इस तस्वीर की सच्चाई तो कोई नहीं जानता लेकिन इसे लेकर सोशल मीडिया में बहस जरूर छिड़ गई है। 

PunjabKesari


vasudha

Related News