‘एक और नौजवान हुआ नशे का शिकार’ ,तीन दिन से लापता रोहित का शव विजयपुर एम्स के पास मिला

11/24/2021 10:12:45 PM

साम्बा (संजीव): जिले के विजयपुर इलाके में बुधवार को संदिग्ध हालात में एक युवक का शव मिला। यह शव निमार्णाधीण एम्स (अखिल भारतीय आर्युविज्ञान संस्थान) की दीवार के पास पड़ा पाया गया। दोपहर बाद पुलिस को सूचना मिली कि एम्स की चारदीवारी के बाहर एक अज्ञात शव पड़ा हुआ है। इसी विजयपुर थाने के साथ ही साम्बा थाने के अधीन आती सुपवाल पुलिस चौकी की टीमें मौके पर पहुंच गई। पहले तो दोनों टीमों में अधिकार क्षेत्र को लेकर काफी देर तक असमंजस की स्थिति बनी रही लेकिन बाद में जिला एसएसपी राजेश शर्मा स्वयं भी घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद मामला विजयपुर पुलिस ने संभाला और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए विजयपुर अस्पताल पहुंचाया।

 

मृतक की पहचान रोहित रायजादा पुत्र पुत्र भूषण रायजादा के रूप में की गई। 23 वर्षीय यह नवयुवक साम्बा के वार्ड-7 का रहने वाला था। शव की तलाश में परिजनों के साथ मौके पर पहुंचे साम्बा के पार्षद पिं्रस आनंद ने बताया कि यह युवक 20 नवंबर शाम से घर से गायब था। शनिवार को जब इसका कोई सुराग नहीं मिला तो उन्होंने रविवार को इसके परिजनों के साथ साम्बा थाने में जाकर इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरंभिक जांच में इसके मोबाईल की लोकेशन जांची तो पता चला कि इसकी अंतिम लोकेशन बाड़ा-डगोड़ इलाके की दिख रही थी। मोबाईल टॉवर की लोकेशन से इसके इलाके में ढूंढने का प्रयास किया गया लेकिन कोई पता नहीं चला।

 

आज खबर मिलने पर जब यह लोग पहुंचे तो देखा कि कंबल में ढंका रोहित का शव रक्ख बरोटियाँ इलाके में बुरी हालत में पड़ा था। समूचे इलाके में नशे के लिए इस्तेमाल की जाने वाली सिरिंजें, पॉलीथीन के लिफाफे आदि सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने आशंका जताई कि संभवत: रोहित का कत्ल किया गया है। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि शायद नशे के कारण इस युवक की मौत हुई है। पार्षद प्रिंस आनंद ने जिला पुलिस से मांग की है कि इलाके में बढ़ते नशों पर रोकथाम लगाई जाए ताकि नौजवान इस प्रकार असमय काल का ग्रास न बनें। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Related News

Recommended News