सीने में दर्द के चलते दाऊद का भाई इकबाल कासकर अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Tuesday, May 29, 2018 - 05:38 AM (IST)

नेशनल डेस्कः अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को सोमवार आधी रात को सीने में दर्द के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसे मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इकबाल कासकर ठाणे जेल में बंद है।

बता दें कि मुंबई पुलिस ने इकबाल कासकर को सितंबर 2017 में गिरफ्तार किया था। दाऊद का छोटा भाई इकबाल कासकर मुंबई में रहता है। इकबाल कासकर दाऊद का चौथे नंबर का भाई है। कासकर समेत दाऊद के सात भाई और चार बहनें हैं। 2003 में इकबाल कासकर को दुबई से गिरफ्तार किया गया था। कासकार को दुबई से डिपोर्ट कर मुंबई लाया गया था।

मकोका के तहत 4  साल कासकर ऑर्थर रोड जेल में रहा। साल 2007 में इकबाल कासकर रिहा हो गया। सारा-सहारा बिजनेस सेंटर में काला पैसा लगाने का केस चला लेकिन जांच एजेंसियां कोर्ट में इस मामले में आरोप साबित नहीं कर पाईं। बता दें कि 1998 में कत्ल के मुकदमे में भी कासकर बच गया था।

इकबाल कासकर समेत दाऊद के सात भाई और चार बहनें थीं। उसके सबसे बड़े भाई शाबिर की हत्या हो चुकी है। एक भाई नूरा की 2009 में किडनी फेल होने से मौत हो गई। बाकी भाई दुबई कराची में रहते हैं। दाऊद की दो बहनें फरजाना तुंदेकर और हसीना पारकर है। हसीन पारकर पर फिल्म भी बनी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News