बेटियां महीनों से न्याय मांग रही हैं और प्रधानमंत्री चुप हैं: पहलवानों को लेकर खरगे का पीएम पर वार

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 07:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि महिला पहलवान न्याय मांग कर रही हैं, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुप हैं और यह ‘चुप्पी' उनकी नाकामी है। खरगे ने ट्वीट किया, ‘‘मोदी सरकार अपनी तथाकथित ‘मज़बूती' अपने ‘इको सिस्टम' को झूठ परोस कर ही दिखा पाती है। सच्चाई ये है कि एक महीने से मणिपुर जल रहा है, पर मोदी जी चुप हैं और शाह जी जता रहे हैं कि “सब चंगा सी” !

पदक विजेता, बेटियां महीनों से न्याय मांग रही हैं — पर मोदी जी चुप हैं।'' उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार का पूरा ‘इको सिस्टम' आरोपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह का बचाव कर रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष ने दावा किया, ‘‘अडाणी मामले में रोज़ाना नए तथ्य सामने आ रहे हैं, पर दिखाया ऐसे जा रहा है कि कुछ हुआ ही नहीं ! हर भारतीय जान गया है कि प्रधानमंत्री मोदी जी की चुप्पी ही उनकी नाकामी है!''

खाप पंचायत का केंद्र को अल्टीमेटम
पहलवान यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ लगातार प्रदर्शन कर कर रहे हैं। शुक्रवार (2 जून) को महापंचायत के बाद किसान नेता राकेश टिकैत ने सरकार को 9 जून तक का समय देते हुए कहा, ''बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी से कम पर समझौता नहीं होगा। किसी के साथ कोई हादसा होता है तो जिम्मेदारी उसकी (बृजभूषण सिंह) होगी। हम 9 जून के बाद पहलवानों को वापस जंतर-मंतर पर छोड़ कर आएंगे और देश भर में पंचायत करेंगे। दरअसल दोनों महापंचायत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली से खापों के प्रमुखों ने हिस्सा लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News