अल्लाह को खुश करने के लिए दी बेटी की कुर्बानी, गोद में बैठाकर किया हलाल

punjabkesari.in Monday, Jun 11, 2018 - 04:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: एक ओर जहां देश-दुनिया कंप्यूटर युग मे दिनों-दिन तरक्की कर रहा है। वहीं कई लोग आज भी अंधविश्‍वास में अंधे होकर आप‍राधिक षडयंत्रों का शिकार बन रहे हैं। ऐसा ही एक घटना राजस्थान के जोधपुर में भी देखने को मिली। जहां एक बाप ने अल्लाह को खुश करने के लिए अपनी 4 साल की मासूम बेटी की कुर्बानी दे दी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार वीरवार रात पीपाड़ शहर के नवाब अली कुरैशी अपनी पत्नी व दो बेटियों के साथ घर की छत पर सो रहा था। रात करीब तीन बजे उसकी पत्नी शबाना को अपनी बड़ी बेटी रिजवान छत पर खून से लथपथ पड़ी मिली। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका की मां की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया। 
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजन दुष्यंत ने बताया कि बच्ची की हत्या के मामले में परिजनों से पूछताछ की गई। शक के आधार पर नवाब अली के साथ कड़ाई बरती तो उसने बेटी की हत्या की बात स्वीकार कर ली। आरोपी ने बताया कि  उसने अल्लाह की रहमत पाने के लिए अपनी चार साल की बेटी की गला रेत कर कुर्बानी दे दी। घटना वाले दिन ही नवाब अली रिजवाना को उसकी नानी के घर से ले आया था। घटना को अंजाम देने से पहले आरोपी अपनी बेटी को बाजार घुमाने ले गया और उसे खिलौने तथा मिठाइयां दिलवाईं। देर रात उसने रिजवाना को अपनी गोद में बिठाया और कुरआन की आयतें पढ़ीं। जिसके बाद उसने चाकू से गला रेतकर अपनी गोद में ही रिजवाना का कत्ल कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News