पिता की पिटाई से बचने के लिए छत से कूदी नाबालिग, देंखें Video

punjabkesari.in Monday, Apr 16, 2018 - 03:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के अलवर जिले से एक पिता की शर्मनाक हरकत सामने आई है जिसे देख रूह कांप जाएगी। इस शख्स ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपनी 12 साल की नाबालिग बेटी की चप्पलों से पिटाई की। अपने पिता के जुर्म से बचने के लिए मासूम ने मकान की छत से छलांग लगा ली। इस पूरी घटना की वीडियो भी सामने आई है जो तेजी से वायरल हो रही है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक संतोष नाम का शख्स अपने परिवार के साथ नीमराना में एक किराए के मकान में रहता है।घटना के दिन उसने अपनी बेटी को किसी लड़के से फोन पर बात करते हुये देख लिया जिससे नाराज होकर उसने लड़की की पिटाई की। वीडियों में दिखाई दे रहा है कि वह घर की छत में अपनी बेटी को बेरहमी से पीट रहा है। इसी बीच अपने पिता से बचने के लिए नाबालिग छत से कूद गई। लड़की मकान के पास गुजर रही हाई वोल्टेज लाइन पर गिरती हुई नीचे गिर गई। गंभीर चोटें लगने के कारण वह अचेत हो गई। 
PunjabKesari
आस पास के लोगों ने तुरंत उसे निजी अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालात नाजुक बताई जा रही है। नीमराणा पुलिस ने लड़की का बयान दर्ज कर आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है। थानाधिकारी हितेश शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं इस पूरी घटना को पड़ोसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। पुलिस इस वीडियो की भी जांच कर रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News