डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर में घुसी भीड़, DWCने दिल्ली पुलिस को नोटिस थमा मांगा जवाब

2020-12-10T21:52:21.96

नेशनल डेस्कः दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर भीड़ के बवाल को लेकर सियासत तेज हो गई है। दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस के खिलाफ नोटिस जारी किया है। डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गैरमौजूदगी में उनकी पत्नी पर हमले कोशिश की गई है।


मालीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया के आवास पर उनकी गैरमौजूदगी में उनकी पत्नी और बच्चों पर हमले का प्रयास हुआ। हमने पुलिस को नोटिस जारी किया है। कैसे पुलिस के सामने गुंडे घर में घुसे? कितने लोग गिरफ्तार हुए? जब एक जनप्रतिनिधि का परिवार सुरक्षित नहीं है तो जनता कैसे सुरक्षित होगी?

दिल्ली महिला आयोग (DWC) ने नोटिस जारी कर पुलिस से जवाब मांगा है। आयोग ने पूछा है कि आवास के बाहर इतनी बड़ी संख्या में भीड़ कैसे जुटी? सुरक्षा में कहां चूक हुई? इसके साथ ही दिल्ली पुलिस से एफआईआर की कॉपी मांगी है और साथ ही गिरफ्तार किए गए लोगों के बारे में जानकारी के साथ-साथ यह भी पूछा गया है कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की ओर से क्या कदम उठाए जा रहे है।

इस घटना को लेकर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया है और उस वक्त की सीसीटीवी फुटैज शेयर की है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है, “आज बीजेपी के गुंडे मेरी गैरमौजूदगी में मेरे घर के दरवाजे तोड़कर अंदर घुस गए और मेरे बीवी बच्चों पर हमला करने की कोशिश की। अमित शाह जी आप दिल्ली में राजनीति में हार गए तो अब इस तरह से हमें निपटाएंगे?”

 


Content Writer

Yaspal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News