6 लोगों ने आधी रात अकेले शख्स को दबोच ऐसे दी दर्दनाक मौत, वीडियो में देखें कैसे महिलाएं भी हुई खुंखार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 06, 2022 - 05:36 PM (IST)

बेंगलुरु:   कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। दरअसल,  छह लोगों (जिनमें तीन औरतें भी शामिल हैं) ने रात को एक युवक को पर बड़ी ही बेरहमी से हमला किया और  एक ने बड़े से पत्थर से उसके सिर में कईबार वार कर उसकी हत्या कर दी। यह सारी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।  

घटना 4 दिसंबर की आधी रात के आसपास की है।   वीडियो में देखा जा सकता है कि शहर के केपी अग्रहारा इलाके में बैठे व्यक्ति को घेरते हुए कुछ लोग आते है जिनमें से कई औरतें भी है  वह उस  शख्स को दबोच नीचे जमीन पर गिरा देते इसके बाद  एक महिला सड़क पर से बड़ा सा पत्थर उठा कर लाती है। फिर एक व्यक्ति पत्थर से उसके सिर पर एक नहीं, दो नहीं, कईबार वार करता है। 

इसके बाद समूह के सदस्य बारी-बारी से उस व्यक्ति को पत्थर से मारते हैं।  जिससे वह मौके पर ही दम तोड़ देता है।  वीडियो सामने आने के बाद भी  हमलावर की पहचान नहीं हो पाई है। बेंगलुरु पुलिस ने संदिग्धों को पकड़ने के लिए तीन विशेष टीमों का गठन किया है।

हालांकि डीसीपी वेस्ट बैंगलुरु के मुताबिक लगभग 30 साल की उम्र के एक पुरुष की हत्या हेमंत मेडिकल्स के सामने 5वें क्रॉस केपी अग्रहारा में रात करीब 12:30 बजे हुई। इस कृत्य में तीन पुरुष और तीन महिला शामिल हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News