क्रिकेटर जाडेजा की पत्नी हुई भाजपा में शामिल, मोदी को बताया प्रेरणास्रोत

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2019 - 10:47 PM (IST)

जामनगरः टीम इंडिया के स्टार आलराउंडर रविन्द्र जाडेजा की पत्नी रीवाबा आज विधिवत भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गयीं। जाडेजा के गृहनगर गुजरात के जामनगर में राज्य के कृषि मंत्री आर सी फलदू की मौजूदगी में भगवा अंगवस्त्र धारण करने के बाद रीवाबा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की कार्यशैली और उनका व्यक्तित्व उनके लिए प्रेरणास्रोत हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में उन्हें उतारने अथवा न उतारने का फैसला पार्टी को लेना है। वह समाज सेवा के लिए ही राजनीति में आयी हैं।

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि उनके इस निर्णय को उनके पति का पूरा समर्थन और अनुमति है।  ज्ञातव्य है कि मोदी कल जामनगर के दौरे पर आने वाले हैं। इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाली रीवाबा मूल रूप से गुजरात के जूनागढ़ के केशोद की निवासी हैं और उनकी जाडेजा से अप्रैल 2016 में शादी हुई थी। पिछले साल 19 अक्टूबर को उन्होंने फिल्म पद्मावत के हिंसक विरोध के कारण चर्चा में आये जाति आधारित संगठन राजपूत करणी सेना की गुजरात महिला इकाई का अध्यक्ष पद संभाला था।

जाडेजा का परिवार राजकोट में भी रहता है जहां क्रिकेट के थीम पर आधारित उनका रेस्त्रां जड्डूस है। जाडेजा की बड़ी बहन नैना जाडेजा ने गत पांच फरवरी को नव गठित राष्ट्रीय महिला पार्टी में शामिल किया गया था। उन्हें तीन राज्यों गुजरात,महाराष्ट्र और राजस्थान में इसका प्रभारी बनाया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News