Video: दिल्ली में दिनदहाड़े बदमाशों ने लूटा बैंक, कैशियर को गोली मारकर फरार

punjabkesari.in Saturday, Oct 13, 2018 - 03:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजधानी में अपराधियों और बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण दिल्ली के द्वारका इलाके में देखने को मिला जहां दिनदहाड़े बदमाशों ने बैंक में घुसकर एक कैशियर पर गोली चला दी जिससे उसकी मौत हो गई। लुटेरे बैंक से 3 लाख रुपये लेकर फरार हो गए।


लूट की इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें लुटेरों के बुलंद हौंसले साफ दिखाई दे रहे हैं। पुलिस के अनुसार शुक्रवार दोपहर 4 बजे खैरा गांव में कॉर्पोरेशन बैंक की एक शाखा में नकाबपोश हथियार लेकर अंदर घुसे। बैंक के गार्ड ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने गार्ड की बंदूक छीन ली और उसके सिर पर पिस्टल की बट से वार किया। बैंक में दाखिल होने के बाद दो बदमाश कैश काउंटर की तरफ बढ़े और बाकी दो ने लोगों और स्टाफ को रोका।

PunjabKesari
इस दौरान कैशियर संतोष ने कमरे की तरफ भागने की कोशिश की तो बदमाशों ने उन पर गोली चला दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी बैंक को लूटकर मोटरसाइकिल से फरार हो गए। लूटी गई रकम 3 लाख से 10 लाख रुपये के बीच बताई जा रही है। बदमाश करीब 10 मिनट तक बैंक के अंदर रहे। पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे के लिए एक टीम गठित की है।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News