Corona virus: PM मोदी ने उद्धव ठाकरे से फोन पर की बात, महाराष्ट्र में सामने आए 32 मामले

punjabkesari.in Sunday, Mar 15, 2020 - 04:15 PM (IST)

मुंबई: देश में दिन प्रतिदिन कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। कोरोना वायरस के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से फोन पर बात की और इस बीमारी से निपटने के लिए की गई तैयारियों और सावधानियों पर चर्चा की। पीएम मोदी देशभर में कोरोना के बढ़ रहे मामलों पर खुद नजर बनाए हुए हैं। बता दें कि महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर में 59 वर्षीय एक महिला कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है। इसके साथ ही राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 32 हो गई है।

 

अधिकारी ने बताया कि महिला कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है। वह रूस और कजाखस्तान की यात्रा करके लौटी थी। उसे औरंगाबाद में धूत अस्पताल में अलग वार्ड में रखा गया है। वहीं इससे पहले शनिवार को अहमदनगर जिले के एक सरकारी अस्पताल से कोरोना वायरस के तीन संदिग्ध मरीज किसी को सूचित किए बिना शनिवार को भाग गए।

 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अहमदनगर के जिला अस्पताल के पृथक वार्ड में भर्ती दो महिलाएं और एक पुरुष डॉक्टरों को सूचित किए बिना अस्पताल से चले गए। अधिकारी ने बताया कि सिविल सर्जन ने अहमदनगर शहर के तोपखाना पुलिस थाने से संपर्क किया। उन तीनों व्यक्तियों की की मेडिकल रिपोर्ट अभी नहीं आई है। उन्होंने कहा कि उन तीनों का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News